Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के NH57 पर खड़ी एक ट्रक में वेल्डिंग कराने के दौरान अचानक आग लग (Muzaffarpur Truck set up Fire)  गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. इसके बाद, धीरे-धीरे आग पास के पान की दुकान तक पहुंच गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रत्यदर्शियों की मानें तो ट्रक की आग इतनी भयानक थी कि उसने बगल के दुकान को देखते ही देखते अपने आगोश में समेट लिया. इसके बाद, स्थानीय लोगों द्वारा आग बुझाने के प्रयास के बावजूद पान की गुमटी जलकर राख हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि, इस घटना में कितने की क्षति हुई इसका आकलन अभी किया जाना है.


वहीं, इस भीषण अगलगी में एक ट्रक का खलासी और एक मिस्त्री झुलस कर जख्मी गया. घायल दोनों शख्स को आनन-फानन में अस्पताल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार, ट्रक कुछ सामग्री लोड था. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


पूरे मामले में गायघाट थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है. इस घटना में दो लोग जख्मी हो गए हैं, जिनको आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया. अभी दोनों लोगों को इलाज अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.  \


(इनपुट- मनोज)