दिल्ली में एनडीए का शक्ति प्रदर्शन, बैठक में शामिल होने के लिए आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो रवाना
Advertisement

दिल्ली में एनडीए का शक्ति प्रदर्शन, बैठक में शामिल होने के लिए आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो रवाना

दिल्ली के अशोक होटल में आज एनडीए की बैठक होनी है.  बेंगलुरु में महागठबंधन की बैठक पहले NDA अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना चाहता है. इसी कड़ी में   एनडीए के घटक दलों में शामिल आजसू को भी इस मीटिंग में शामिल होने का निमंत्रण मिला है.

दिल्ली में एनडीए का शक्ति प्रदर्शन, बैठक में शामिल होने के लिए आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो रवाना

Ranchi: दिल्ली के अशोक होटल में आज एनडीए की बैठक होनी है.  बेंगलुरु में महागठबंधन की बैठक पहले NDA अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना चाहता है. इसी कड़ी में   एनडीए के घटक दलों में शामिल आजसू को भी इस मीटिंग में शामिल होने का निमंत्रण मिला है. जिसके बाद सुप्रीमो सुदेश महतो अहले सुबह दिल्ली रवाना हो गए हैं. 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मौके पर उन्होंने कहा कि स्वाभाविक है कि एनडीए की बैठक है और हम उसमें शामिल होने जा रहा हूं. बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि वो इस बैठक में सीट की शेयरिंग को लेकर पार्टी की बात रखेंगे. 

 

एक पहले चुराग नें भी की मुलाकात 

दिल्ली के अशोक होटल में होने वाली एनडीए की बैठक से एक दिन पहले सोमवार शाम को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि चिराग पासवान और भाजपा के बीच विवादित मुद्दों को लेकर सहमति बन गई है और मंगलवार को दिल्ली के अशोक होटल में होने वाली बैठक में चिराग पासवान का शामिल होना तय है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने हाल ही चिराग पासवान को एनडीए का अहम साथी बताते हुए उन्हें 18 जुलाई को दिल्ली के अशोक होटल में होने वाली एनडीए गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था.बता दें कि 2024 के लोक सभा चुनाव में चिराग हाजीपुर से लड़ना चाहते हैं जहां से वर्तमान में उनके चाचा एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस सांसद हैं, जो सीट छोड़ने को तैयार नहीं हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने हाल ही में चिराग पासवान और पशुपति पारस दोनों से अलग-अलग मुलाकात कर समझौता करवाने का प्रयास भी किया था.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news