निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा- पीएम के सामने छूटने लगता है पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1263597

निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा- पीएम के सामने छूटने लगता है पसीना

Nikhil Anand: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच जारी जुबानी जंग में अब भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा- पीएम के सामने छूटने लगता है पसीना

पटना:Nikhil Anand: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच जारी जुबानी जंग में अब भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. निखिल आनंद ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू परिवार को नित्यानंद राय से ही नहीं परिवार के बाहर के हर यादव से दिक्कत है. 

डॉ० निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तेजस्वी को अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ रहा है तो समझ लेना चाहिए कि परिवार की दुकान बंद होने वाली है. राजनीति में नित्यानंद राय बढ़ते कद को देखकर तेजस्वी यादव को घबराहट हो रही है. लालू परिवार कभी नहीं चाहता कि यादव समाज में उनके परिवार से बाहर का कोई व्यक्ति केंद्र या राज्य में मंत्री बने.

परिवारवादी पार्टी में शामिल नहीं हो सकते नित्यानंद राय
निखिल आनंद ने कहा कि जब नित्यानंद राय ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी तब तेजस्वी यादव बहुत छोटे थे और वे नंगे या फिर नैपी- पैड पहनकर घूमते होंगे. तेजस्वी को अपने उम्र, अनुभव, हैसियत का अंदाजा नहीं है और इसीलिए वो कभी द्रौपदी मुर्मू तो कभी नित्यानंद राय के खिलाफ बोलते हैं. नित्यानंद राय ने 1980 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की. प्रारंभिक स्तर पर संघ की शाखा का संचालन भी करते रहे है. भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधारा और धर्म, संस्कृति, गाय और गीता की रक्षा का जो व्यक्ति संकल्प ले चुका है वो अपनी जान दे सकता है लेकिन कभी भी राजद जैसी धार्मिक तुष्टिकरण करने वाली परिवारवादी पार्टी में शामिल नहीं हो सकता है.

पापा से पूछना चाहिए सच
निखिल आनंद ने खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी को अपने पापा से पूछना चाहिए कि किस तरह लालू जी बार- बार लोगों को भेजकर नित्यानंद राय से गिरगिराने वाले संदेश पहुंचाते थे कि देखिएगा कहीं तेजस्वी हार मत जाए, नहीं तो हम बर्बाद हो जाएंगे. राष्ट्रीय जनता दल को जब केंद्र में मंत्री बनाने का मौका लगा तो लालू यादव ने एक स्मगलर, गुंडे, माफिया व्यक्ति तस्लीमुद्दीन को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनाया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने यादव समाज के बेटे नित्यानंद राय को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनाकर यादव समाज को गौरवान्वित किया है. 

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का बड़ा खुलासा, कहा- आरजेडी में शामिल होना चाह रहे थे नित्यानंद राय

पीएम के सामने छूटने लगता है पसीना 
निखिल आनंद ने कहा कि  तेजस्वी अनर्गल बयानबाजी करते सुर्खियां बटोरना चाहते हैं. पहले उन्होंने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का अपमान किया और अब नित्यानंद राय को लेकर झूठ बोलकर उनका चरित्र हनन कर रहे हैं. हालांकि बड़बोले तेजस्वी यादव की प्रधानमंत्री के सामने बोलने पर घिग्गी बंध जाती है, पसीना छूटने लगता है और वे हकलाने लगते हैं.

Trending news