पटना : बिहार सरकार के पूर्व खान और भूतत्व मंत्री जनक राम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दलित को सामने बैठने देना पसंद नहीं करते थे. नीतीश कुमार पर जनक राम के इस बयान के बाद राजनीति शुरू हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री जमा खान ने जनक राम के बयान पर दी प्रतिक्रिया
इस पूरे बयान पर बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने कहा की कुर्सी और लालच के लिए ये लोग कुछ भी कह देते हैं. किसी को चोर कहने से वह चोर नहीं हो सकता. जनक राम के आरोप लगाने से क्या वह सच हो जाएगा. मंत्री जमा खान ने कहा कि मेरे साथ ही मंत्रिमंडल में रहे हैं. उस समय उनको अच्छा लग रहा था. उस समय बयान उन्होंने क्यों नहीं दिया, क्योंकि वह लालची थे. जनक राम को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. अभी महागठबंधन की सरकार बनी है, लेकिन बीजेपी को बौखलाहट हो गई है. बीजेपी की स्थिति पूरा देश जानता है. यह दो समाज को लड़ाने का काम करती है. महागठबंधन एक मजबूत गठबंधन है और यह गठबंधन पूरे देश में मिसाल कायम करेगा. 


कांग्रेस ने साधा जनक राम पर निशाना 
वहीं जनक राम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि बीजेपी बड़का झूठा पार्टी है. अगर मुख्यमंत्री दलित को बगल में बैठने नहीं देते हैं तो क्या जनक राम कैबिनेट की बैठक में मंत्री के रूप में बैठने नहीं गए. जनक राम बताएं मुख्यमंत्री के साथ प्रधानमंत्री के पास कैसे गए जनक राम जी. क्या यह भी झूठ है. इतना बड़ा झूठ जिसके कैबिनेट के सदस्य हो, कैबिनेट में मुख्यमंत्री के बगल में बैठे हो, उस मुख्यमंत्री के साथ PM से मिलने गये हो सत्ता जाने के बाद बीजेपी के नेता डिरेल हो गये हैं. 


आरजेडी प्रवक्ता ने भी किया जुबानी हमला 
वहीं आरजेडी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने जनक राम के बयान पर कहा कि जब तक बीजेपी के साथ सरकार में नीतीश जी थे तब तक नीतीश कुमार में बीजेपी को गुण दिखाई दे रहा था. जबसे नीतीश कुमार ने साथ छोड़ा है तो बीजेपी के बेचैनी बढ़ गई है. बीजेपी में बौखलाहट है. दलितों के लिए नीतीश कुमार ने क्या किया इसके लिए सर्टिफिकेट जनक राम से नहीं चाहिए. जनक राम को मंत्री नीतीश कुमार ने बनाया था. 


ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, सूखे की हालात का कर रहे थे हवाई सर्वे