सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, सूखे की हालात का कर रहे थे हवाई सर्वे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1309782

सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, सूखे की हालात का कर रहे थे हवाई सर्वे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को सूखे का हवाई सर्वे करने के लिए निकले थे. इस दौरान खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार बिहार के 5 जिलों में सूखे की स्थिति का जाएजा लेने के लिए हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकले थे.

सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, सूखे की हालात का कर रहे थे हवाई सर्वे

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को सूखे का हवाई सर्वे करने के लिए निकले थे. इस दौरान खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार बिहार के 5 जिलों में सूखे की स्थिति का जाएजा लेने के लिए हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकले थे. खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.  

पांच जिलों का हवाई सर्वे
नीतीश कुमार आज जहानाबाद, अरवल पटना समेत अन्य जिलों में हवाई सर्वे करने निकले थे. इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर की खराब मौसम की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बता दें कि बिहार में बारिश कम होने की वजह से कई जिलों के किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं. जिसके बाद सूखे के हालातों का जायजा लेने के लिए सीएम नीतीश कुमार हवाई दौरे पर निकले थे.  गया जिले में नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. हालांकि इस दौरे पर उनके साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव साथ हैं इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- रांचीवासियों को जाम से मिलेगी मुक्ति, CM हेमंत सोरेन ने दी 665.69 करोड़ की सौगात

सड़क मार्ग से पटना वापस गए
सीएम नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर गया में उतरने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गई. इसके बाद गया के डीएम समेत, एसपी समेत आलाधिकारी पुलिस एयरपोर्ट पहुंच गए. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार के सड़क मार्ग से पटना वापस जाने के लिए काफिले की व्यवस्था की गई. गया के डीएम डॉ त्यागराजन ने इस मामले में बताया कि इसे इमरजेंसी लैंडिंग नहीं कर सकते हैं. मौसम की खराबी की वजह से सीएम के हैलीकॉप्टर को गया में उतारा गया था. सीएम नीतीश कुमार जिले में सूखे की स्थिति का सर्वेक्षण कर रहे थे, इस दौरान अचानक मौसम खराब होने के चलते गया में उनका हैलीकॉप्टर लैंड किया गया. सीएम नीतीश कुमार के साथ इस दौरान बिहार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी उनके साथ मौजूद थे.

Trending news