NTPC Recruitment 2021: एग्जीक्यूटिव एवं सीनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली वेकेंसी, Details पढ़ जल्द करें अप्लाई
Advertisement

NTPC Recruitment 2021: एग्जीक्यूटिव एवं सीनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली वेकेंसी, Details पढ़ जल्द करें अप्लाई

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन ने विज्ञापन संख्या 06/21 के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव एवं सीनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. 

एग्जीक्यूटिव एवं सीनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली वेकेंसी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

NTPC Recruitment 2021: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) ने विज्ञापन संख्या 06/21 के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव एवं सीनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेजों के साथ 6 अगस्त 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपने आवेदन जमा कर सकते हैं. 

अधिक जानकारी के लिए अभ्यार्थी ऑफिशियल वेबसाइट  https://open.ntpccareers.net/2021_fte/index.php पर विजिट कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण जानकारी- 
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 6 अगस्त 2021

ये भी पढ़ें- GMRCL Recruitment 2021: गुजरात मेट्रो रेल में मैनेजर पदों पर वैकेंसी, बिहार-झारखंड के लोग भी कर सकते हैं अप्लाई
 
रिक्ति विवरण:

  • एग्जीक्यूटिव - 19 पद
  • सीनियर एग्जीक्यूटिव- 3 पद

आयु सीमा:

  • एग्जीक्यूटिव - 35 वर्ष
  • सीनियर एग्जीक्यूटिव - 56 वर्ष 
  • एग्जीक्यूटिव (क्लीन टेक्नोलॉजीज)- 56 वर्ष 

योग्यता:
एग्जीक्यूटिव (बिजनेस एनालिस्ट): आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी नंबरों के साथ बिजनेस एनालिटिक्स/बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स होना चाहिए. 

सीनियर एग्जीक्यूटिव (सौर): आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी नंबरों के साथ किसी भी विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. 

वरिष्ठ कार्यकारी (कंपनी सचिव): आवेदक आईसीएसआई का सदस्य होना चाहिए.

सीनियर एग्जीक्यूटिव (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन): आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या कम्युनिकेशन एडवरटाइजिंग एंड कम्युनिकेशन मैनेजमेंट / पब्लिक रिलेशंस / मास कम्युनिकेशन / जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा होना चाहिए.

एग्जीक्यूटिव (क्लीन टेक्नोलॉजीज): एनर्जी डोमेन में एम.टेक/पीएचडी के साथ कम से कम 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी में डिग्री को प्राथमिकता दी जाएगी.

Trending news