13 मिनट तक चली अश्लील फिल्म शोहदे मौज लेते रहे तो शर्म से लाल होती रहीं महिलाएं, सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1619936

13 मिनट तक चली अश्लील फिल्म शोहदे मौज लेते रहे तो शर्म से लाल होती रहीं महिलाएं, सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार

पटना जंक्शन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर तो यह टॉप ट्रेंड में शामिल है. ट्रेंड करे भी क्यों नहीं, वहां के कई प्लेटफॉर्मों पर लगे एलईडी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्में चलने लगीं. अश्लील फिल्में सुबह 9:56 बजे चलनी शुरू हुई तो 9:59 बजे तक चलती रहीं.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना जंक्शन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर तो यह टॉप ट्रेंड में शामिल है. ट्रेंड करे भी क्यों नहीं, वहां के कई प्लेटफॉर्मों पर लगे एलईडी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्में चलने लगीं. अश्लील फिल्में सुबह 9:56 बजे चलनी शुरू हुई तो 9:59 बजे तक चलती रहीं. यानी कुल मिलाकर 13 मिनट तक पटना जंक्शन पर अश्लील यानी पोर्न फिल्मों का प्रसारण होता रहा. 

इस दौरान जंक्शन पर शोहदों की मौज आ गई तो महिलाएं शर्म से लाल होती रहीं. यात्रियों ने घटना की सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी और वहां से आला अफसरों को इस बारे में जानकारी दी गई. डीआरएम ने इस मामले में सख्त एक्शन लेते हुए एजेंसी के मालिक, स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है और एजेंसी से अनुबंध भी खत्म करने की बात कही है. इस घटना के बाद से तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है. लोग तमाम तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

एक यूजर लिखते हैं— चलना था जनसंख्या नियंत्रण वाला विज्ञापन और चल गई जनसंख्या बढ़ाने वाली फिल्म. एक अन्य यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए दर्शाया है कि एक बेटे को टीसी की नौकरी मिलती है और वह पटना जंक्शन पर कम पैसे पाकर भी खुश है. उसके पापा कहते हैं कि बेटा टीसी की सैलरी कम होती है तो बेटा कहता है कि पापा मैं फिर भी खुश हूं.  इस घटना के बाद एक अन्य वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ग्रामीण को कहते दिखाया जा रहा है कि इस घटना से दिल गार्डन गार्डन हो गया.

Trending news