पटना: Shahwaz Sharif Tweet, Ind Vs Eng: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया से इंग्लैंड से हारकर टुर्नामेंट से बाहर हो गयी है. इंग्लैंड ने भारत को दूसरे सेमीफाइनल में 10 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया की इतनी बड़ी हार से क्रिकेट प्रशंसकों में काफी निराशा है, तो दूसरी ओर लोगों में गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. वहीं भारत की हार के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान का असली चेहरा सामने आ गया है. भारत की हार का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने मजाक उड़ाया है, लेकिन भारतीय फैन्स ने उन्हें करारा जवाब दे दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाक पीएम ने उड़ाया मजाक
टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को मिली हार का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने मजाक उड़ाया. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, तो इस संडे 152/0 बनाम 170/0 का मुकाबला होगा. पाक पीएम ने अपने ट्वीट में पिछले टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत-पाकिस्तान मुकाबले का जिक्र कर दिया. इधर भारत की हार का मजाक उड़ाना पाक प्रधानमंत्री को भारी पड़ गया. भारतीय क्रिकेट फैन्स ने उन्हें करारा जवाब दे दिया. एक फैन्स ने ट्विटर पर पाकिस्तान के उन बारह खिलाड़ियों का लिस्ट जारी कर दिया, जिसपर फिक्सिंग के आरोप लगे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मच्छरों से बचने के लिए मच्छरदानी तो बना नहीं पाते, चले हैं भारत का मजाक उड़ाने.



भारतीय फैन्स ने दिया जवाब
बता दें कि यूएई में खेले गये टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया पाकिस्तान से हार गयी थी, बाद में भारत को पहले दौर से ही बाहर होना पड़ा था. उस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम बिना विकेट खोए 152 का स्कोर बनाकर मैच 10 विकेट से जीत लिया था. ठीक वैसा ही इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी टीम इंडिया के साथ हुआ. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में इंग्लैंड की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाये ही 170 रन बनाकर मैच जीत लिया और फाइनल में पहुंच गयी.


ये भी पढ़ें-T20 World Cup: हार के बाद निराश हुए रोहित शर्मा, बताया-टीम ने कहां कर दी चूक