नवादा: Bihar News: नवादा में दो बच्चों के बीच लड़ाई ने इतना तूल पकड़ लिया की उसे सुलझाने के पंचायत बुलानी पड़ गई. इस दौरान पंचायत में एकतरफा फैसले का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. पंचायत का विरोध करने पर महिला के साथ ईट पत्थर से जमकर मारपीट की गई. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसके बाद परिजनों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला


जख्मी महिला की पहचान धनेश्वर यादव की पत्नी सुमा देवी के रूप में किया गया. यह मामला जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के दलालपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि दलालपुर गांव में धनेश्वर यादव और वीरू यादव के पुत्र के बीच आपस में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई. जिसके बाद दोनों को समझा-बुझाकर मामला को जैसे तैसे शांत करा दिया गया था. लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों में फिर से विवाद हो गया. उसके बाद वीरू यादव ने पूरे मामले को सुलझाने के लिए पंचायत बुलाई गई. जिसमे गांव के लोग शामिल हुए.


ये भी पढ़ें-  IND vs NZ 3rd ODI: संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल करने पर फैंस का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा


इस दौरान पंचायत में पंच के रूप में आए


लालू यादव एकतरफा फैसला कर रहा था. इस बात का धनेश्वर यादव की पत्नी सुमा देवी ने विरोध किया. जिसमें पंच में बैठे एक व्यक्ति ने महिला को ईट से मारना शुरू कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. जख्मी महिला को इलाज के लिए फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां प्राथमिक करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पावापुरी विम्स रेफर कर दिया है.