पटना: एनडीए गठबंधन की बैठक में मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनीतिक विरासत की लड़ाई लड़ रहे अपने चाचा पशुपति पारस, दोनों नेताओं के पैर छुए. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी और चाचा पशुपति पारस, दोनों नेताओं ने चिराग को गले लगाकर आशीर्वाद दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, अपने स्वर्गीय पिता रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी में हुई बगावत के बाद चाचा पशुपति पारस को केंद्र सरकार में मंत्री बनाए जाने की वजह से भाजपा से नाराज हुए चिराग पासवान ने सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद फिर से औपचारिक रूप से एनडीए की बैठक में शामिल होने का फैसला किया. हालांकि, जेपी नड्डा एनडीए की बैठक में शामिल होने का न्यौता चिराग पासवान को पहले ही भेज चुके थे.


चिराग पासवान को मंगलवार की एनडीए बैठक में गले लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मतदाताओं को एक बड़ा राजनीतिक संदेश देने का प्रयास किया है. वहीं, राजनीतिक कटुता के बावजूद चिराग पासवान जब भी अपने चाचा से मिलते हैं तो उनके पैर जरूर छूकर उनका आशीर्वाद लेते हैं. लेकिन इसके बावजूद यह बताया जा रहा है कि दोनों में राजनीतिक तौर पर अभी तक कोई समझौता नहीं हो पाया है क्योंकि चाचा पशुपति पारस और भतीजे चिराग पासवान दोनों अभी भी हाजीपुर लोक सभा सीट के लिए अड़े हुए हैं.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  Bihar: चिराग-पशुपति को लेकर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले- घर का झगड़ा, बैठकर सुलझा लेंगे