Patna: रिटायर्ड बैंककर्मी की हत्या के मामले का हुआ खुलासा, 50 लाख के लिए दामाद ने रची थी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar917218

Patna: रिटायर्ड बैंककर्मी की हत्या के मामले का हुआ खुलासा, 50 लाख के लिए दामाद ने रची थी साजिश

भिखुआ स्थित फोरलेनपर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने कार सवार एक रिटायर्ड बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. 

हत्याकांड का खुलासा करती पटना पुलिस

Patna: भिखुआ स्थित फोरलेनपर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने कार सवार एक रिटायर्ड बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. 50 लाख हड़पने के लिए दामाद और उसकी दूसरी पत्नी ने अपने देवर के साथ इस हत्या की साजिश को रचा था. 

गौरतलब है कि सोमवार को फतुहा थाना क्षेत्र स्थित फोरलेन पर रिटायर्ड बैंक कर्मी और ड्राइवर को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी.जिसमें रिटायर्ड बैंक कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई.और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस मामले में पटना के ग्रामीण SP कांतेश कुमार मिश्रा ने टीम गठन कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ग्रामीण SP कांतेश मिश्रा ने घटना का जानकारी देते गये बताया कि मृतक शेलेन्द्र कुमार का दामाद पवन ने अपने ससुर को 50 लाख की जमीन खरीदने का हवाला दिया था. जिसके बाद शैलेन्द्र कुमार के खाते में 10 लाख रुपए आरटीजीएस कराया और बाकी पैसे अन्य माध्यम से लिया गया. इसी बीच शैलेंद्र कुमार का दामाद पवन और पवन की दूसरी पत्नी के साथ देवर टिंकू ने पैसा हड़पने के लिए सजिश रच डाली.

उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद पवन ने शैलेन्द्र की हत्या के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दे दी थी. जिसके बाद किलर ने फोरलेन पर उनपर गोलियों से हमला किया था. जिसमें शैलेंद्र कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी और ड्राइवर को हाथ मे गोली लगी थी. जिसका गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज  चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: श्याम सुंदर सिंह 'धीरज की वो बात, जिसने बिहार को दिया बाहुबली दिलीप सिंह जैसा नेता

उन्होंने जानकारी देते हुए आगे बताया कि घटना में शामिल शूटर अमर को एडवांस के तौर पर 40 हजार रुपए दिया गया था. बाकी पैसा काम होने के बाद तय किया गया था. लेकिन पुलिस ने पूरा मामले का पर्दाफाश करते हुए दामाद समेत चार लोगों की गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के पास एक बाइक और एक पिस्टल मिली है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news