Advertisement
photoDetails0hindi

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कहने से पहले इन सितारों के साथ जमकर खेली थी होली, तस्वीरें वायरल

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन ने सभी को हैरान कर दिया. दिग्गज अभिनेता ने हमेशा से अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया. अब 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

1/7

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन ने सभी को हैरान कर दिया. दिग्गज अभिनेता ने हमेशा से अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया. सतीश कौशिक ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. अब इस तरह होली की अगली सुबह उनका दुनिया को छोड़ जाना हर किसी को खल रहा है.

2/7

अनुपम खेर ने 9 मार्च को ट्वीट करते हुए बताया कि एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. सतीश कौशिक (Satish Kaushik Movies) को श्रद्धांजलि देते हुए अनुपम खेर ने लिखा 'जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये  बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने अपने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!' 

 

3/7

बुधवार को सतीश कौशिक ने जमकर होली खेली थी. उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी. उन्होंने बुधवार की रात 11 बजकर 27 मिनट होली पार्टी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,  जानकी कुटीर जुहू में जावेद अख्तर, बाबा आजमी, शबाना आजमी और तनवी आजमी की ओर से आयोजित रंगभरी मस्ती भरी होली पार्टी, इसमें नवविवाहित जोड़े अली फजल और रिचा चड्ढा से मुलाकात हुई. सभी को होली की शुभकामनाएं.

 

4/7

इसके बाद गुरुवार सुबह 5.16 मिनट पर अनुपम खेर ने कौशिक के दुखद निधन की खबर दी. इन तस्वीरों को देखकर चंद घंटों बाद उनकी मौत की खबर पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है. 

 

5/7

सतीश कौशिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता थे. उनका जन्म 13 अप्रैल 1965 को हरियाणा में हुआ था. 

6/7

सतीश कौशिक ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. साल 1993 में रूप की रानी, चोरों का राजा से बतौर निर्देशक उन्होंने अपनी पारी शुरू की और इसके बाद एक दर्जन से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया.

7/7

सतीश कौशिक अभिनेता, कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता थे. सतीश कौशिक को पहचान 1987 में फिल्म मिस्टर इंडिया से मिली थी. उन्हें 1990 में राम लखन के लिए और 1997 में साजन चले ससुराल के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.