कैमूर : कैमूर जिले में लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि बिहार में हम 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. लेकिन बिहार के 40 सीटों पर अगुआ बनाकर एनडीए के सभी उम्मीदवारों को जीताने का काम करेंगे. इसके संगठन के मजबूती को लेकर मैं कैमूर आया हुआ हूं. हाजीपुर से लोकसभा का सीट लोजपा रामविलास के तरफ से ही लड़ा जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सरकार कहती है कि 120000 लोगों को नौकरी दिए लेकिन तेजस्वी यादव ने वादा किया था कि पहले कलम से 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी कहां गया उनका कलम. मुख्यमंत्री ने भी 20 लाख लोगों को नौकरी देने का बात कहा था वह भी फेल हो गए. बीपीएससी जैसे परीक्षा का पेपर लीक हो जाता है बच्चों का पैसा और परिश्रम दोनों बर्बाद हो जा रहे हैं. इसलिए यह सरकार पूरी तरह से फेल है. जानकारी देते हुए लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि दूसरे चरण के तहत हम कैमूर पहुंचे हैं. यह 26 वा जिला है बिहार सरकार के मंत्री क्या बोलते हैं किसी से छुपा नहीं है ,कोई रामचरित्र मानस पर बोल रहा है तो कोई दुर्गा जी पर बोल रहा है.


इनका बिहार की जनता से कोई सरोकार नहीं है, यह जनता को सिर्फ भड़काने का काम करते हैं. सवा लाख नौकरी जो उन्होंने कहा है वह मिला कहां है किसी को, डिप्टी सीएम 10 लाख और सीएम 20 लाख लोगों नौकरी देने की बात कहे थे लेकिन यह नौकरियां मिल कहां रही है. बीपीएससी का पेपर लीक कर जाता है जिससे हजारों नौजवानों का पैसा और परिश्रम दोनों व्यर्थ हो जाता है. हाजीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास चुनाव लड़ेगी. पारस जी क्या कहते हैं उससे हमको कोई मतलब नहीं है. बिहार में हम 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे लेकिन 40 सीटों पर अगुआ बनकर चुनाव हम लड़कर एनडीए को जीताने का काम करेंगे.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़िए- Bathua Ke Fayde : आपके लिए 'अमृत' के बराबर है ये हरा पत्ता, जाड़ेभर खाएं और गर्मी में तंदरुस्त रहें