पटना:Rakhi Sawant: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सोशल मीडिया पर इन दिनों शो के कंटेस्टेंट साजिद खान की सबसे अधिक चर्चा है. 'बिग बॉस' के फैंस को 2018 में 'मीटू मूवमेंट' के दौरान यौन शोषण के आरोपों का सामना कर चुके डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद खान का शो में आना रास नहीं आ रहा है. वहीं शो के प्रीमियर एपिसोड में शहनाज गिल ने साजिद खान का वीडियो मैसेज के जरिए सपोर्ट किया था. जिसके बाद फैंस ने इसे 'फर्जी सपोर्ट' बताया था, वहीं राखी सावंत ने भी अब साजिद खान के सपोर्ट में किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्हें ‘जीने दो’ 
सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साजिद खान का पक्ष लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ‘जीने दो’. बता दें कि साजिद खान का नाम 'मीटू मूवमेंट' कैंपेन में आ चुका है, लिहाजा नेशनल टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले इस रियलिटी शो में उनकी एंट्री ने आम से लेकर कई सेलेब्स को परेशान कर दिया है. बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद पहले ही कई बार साजिद को खुलकर यौन शोषण करने वाला कहकर बुला चुकी हैं और बिग बॉस के मेकर्स पर भी वो सवाल उठा चुकी हैं.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)


साजिद खान गुनहगार नहीं
वायरल हो रहे वीडियो में राखी ये कह रही हैं कि वो गुनहगार हैं या बेगुनाह इसका तो मुझे नहीं पता है. उसने 4 साल काम कोई नहीं किया. कोई आदमी अगर सजा भुगतता है, वो कैदी हो जाता है, उसे जेल में डाल दिया जाता है, लेकिन जो सजा भुगत के बहार आ चुका है वो गुनहगार नहीं रहता है. साजिद खान गुनहगार हैं ऐसा मुझे नहीं लगता है. 4 साल तक उसने काम नहीं किया, उसके साथ किसी ने फिल्म नहीं बनाई. मुझे ऐसा लग रहा है कि वो बिग बॉस गया है, इसलिए पब्लिसिटी स्टंट के लिए लोग हाथ धोकर उसके पीछे पड़े हैं.


ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी के साथ डांस करते दिखे 'गब्बर', जल्द रिलीज होगी फिल्म