हुमा कुरैशी के साथ डांस करते दिखे 'गब्बर', जल्द रिलीज होगी फिल्म
Advertisement

हुमा कुरैशी के साथ डांस करते दिखे 'गब्बर', जल्द रिलीज होगी फिल्म

क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले भारतीय क्रिकेट 'गब्बर' यानी शिखर धवन जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं. शिखर धवन बॉलीवुड डबल एक्सएल से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

हुमा कुरैशी के साथ डांस करते दिखे 'गब्बर', जल्द रिलीज होगी फिल्म

Shikhar Dhawan,Double XL: क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले भारतीय क्रिकेट 'गब्बर' यानी शिखर धवन जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं. शिखर धवन बॉलीवुड डबल एक्सएल से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शिखर धवन के अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. फिल्म Double Xl महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं और सारी परेशानियों का सामना करते हुए अपने सपने को पूरा करने की हिम्मत रखती है. बता दें कि शिखर धवन रिल्स वीडियो भी खूब बनाते हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. 

समाज के सोच को बदलने वाली फिल्म
फिल्म के बारे में बताते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज ने कहा कि मेरा पसंदीदा मनोरंजन अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना है. जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो कहानी ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला. साथ ही फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण समाज को एक स्वस्थ संदेश देने के लिए किया गया है. यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करते रहेंगे और उसे पूरा करने में सफल होंगे."

लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार
सतरम रमानी की निर्देशित, यह फिल्म एक सामाजिक कॉमेडी ड्रामा है, जिसके लिए दोनों अभिनेत्रियों ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए अतिरिक्त पाउंड भी जमा किए थे, जिसे भारत और भारत के बाहर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म 'डबल एक्सएल' का टीजर पिछले महीने जारी किया गया था. जिसे लोगों ने खासकर युवाओं ने खूब पसंद किया है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

सोशल मीडिया पर शिखर धवन और हुमा कुरैशी का डांस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को बेहद रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है. दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखें और बांहों में बांहें डाले नजर हुए आ रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह कौन पर संशय बरकरार, दिग्गज खिलाड़ी ने इस खिलाड़ी का नाम सुझाया

Trending news