बेगूसराय: बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई. मजूदर की मौत से नाराज परिजनों ने शव को एनएच 31 पर रख कर मुआवजे की मांग को लेकर जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा किया. वहीं एनएच 31 को जाम रहने से काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और गाड़ी की लंबी कतार लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मृतक व्यक्ति की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के कबिया गांव के रहनेवाले हकीम चौधरी का पुत्र शिव कुमार चौधरी के रूप में की गई है. वहीं वर्तमान में मृतक लोहिया नगर में किराए के मकान में रहते थे. शनिवार की देर शाम गंगा डेरी से मजदूरी कर साइकिल पर सवार होकर अपने घर लोहियानगर वापस लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया था. जिससे शिव कुमार चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को मजदूर की मौत हो गई.


एनएच 31 को परिजनों ने किया जाम
शिव कुमार चौधरी की मौत से नाराज परिजनों ने शव को एनएच 31 पर रखकर और सड़क जामकर कर दिया. इसके बाद परिजन प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं. इस दौरान एनएच 31 पर जाम लगने से काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. परिजनों ने बताया कि 18 साल से गंगा डेयरी में मजदूरी का काम करता है आज इसकी मौत हो गई है इसके परिवार को भरण-पोषण कौन करेगा.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार के सदस्यों को समझाकर मुआवजे को आश्वासन देकर मामला को शांत कराया. परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए-  KVS Recruitment 2023: केन्द्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, निकली है बम्पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन