Nalanda Road Accident : नालंदा जिले के सरमेरा थाना इलाके में एक दुखद सड़क घटना हुई. दअसल, बिगहा गांव के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक बच्चा जख्मी हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना स्थल पर मौजदू लोगों के अनुसार बता दें कि कार का चालक नशे में धुत था और वह तेज रफ्तार में चल रहा था. एक समय ऐसा आया कि उसने संतुलन खो दिया और कार अनियंत्रित हो गई. देखते ही देखते कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद सरमेरा थाना की पुलिस पहुंची और जांच शुरू की गई. चालक और गाड़ी को पकड़ा गया है और उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


सूचना के मुताबिक मौके पर लोगों में बड़ा हड़बड़ाहट मच गई और चीख-पुकार सुनाई दी. घटना की पीड़ित परिवारों का हाल-चाल दुखद है और वे रो-रोकर अपने प्रियजनों की मौत पर रो रहे हैं. दरोगा राकेश कुमार ने बताया कि गाड़ी दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है और दो लोग जख्मी हैं. मृतकों की पहचान हो चुकी है और पुलिस जांच में जुटी है.


इनपुट- ऋषिकेश


ये भी पढ़िए-  विशेष राज्य के दर्जे के लिए सीएम नीतीश ने फिर बुलंद की आवाज, गिनाए इसके फायदे