मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में सोमवार को ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि पिकअप में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है पूरा मामला
स्थानीय निवासी कुलदीप राय ने बताया कि सोमवार को पिकअप पर सवार हो कर बेगूसराय से सीतामढ़ी जा रहे थे. जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एन एच 28 पर सरमस्तपुर याज्ञशाला के पास ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद आस पास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घटना में मारे गए दो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


हादसे में दो लोगों की हो गई मौत
ट्रक और पिकअप की टक्कर में दो लोगों की मौत हुई है. घटना में मारे गए दोनों मृतक की पहचान बेगुसराय के पांडव साह और मो रेयाज के रूप में हुई है. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया. जबकि पिकअप सवार कई अन्य लोग घायल हो गया. सभी का इलाज कराया जा रहा है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की सूचना मिलते है पुलिस मौके पर पहुंच गई. दो शव को कब्जे में लेकर अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. आरोपी ट्रक चालक की जांच की जा रही है. 
  
इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar Jharkhand Live News: मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज, यहां जानें बिहार झारखंड की खबरें