Bihar Jharkhand Live News: मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज, यहां जानें बिहार झारखंड की खबरें
Advertisement

Bihar Jharkhand Live News: मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज, यहां जानें बिहार झारखंड की खबरें

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज हो गई है. इसी के साथ बिहार में एक बार फिर कोरोना के संक्रमण तेजी से फैल रहे हैं. जिसको लेकर बिहार सरकार ने पुनः वैक्सीनेशन चालू करने का निर्णय लिया है. 

Bihar Jharkhand Live News: मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज, यहां जानें बिहार झारखंड की खबरें
LIVE Blog

पटना: Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज हो गई है. विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि यह घटना नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा 'सामूहिक हत्या' है. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने राज्य प्रशासन पर सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) (जदयू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से जुड़े शराब माफियाओं की रक्षा करने का आरोप लगाया. 

वहीं नालंदा में दबंग से एक युवक को आंख से आंख मिलाने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इसी के साथ बिहार में एक बार फिर कोरोना के संक्रमण तेजी से फैल रहे हैं. जिसको लेकर बिहार सरकार ने पुनः वैक्सीनेशन चालू करने का निर्णय लिया है. जिन जिलों में वैक्सीन का स्टॉक समाप्त हो गया था, उन जिलों को वैक्सीन भी उपलब्ध करा दी गई है. तो आइये जानते हैं, बिहार झारखंड की आज की सभी बड़ी ख़बरें यहां: 

17 April 2023
16:05 PM

पश्चिमी चंपारण के बेतिया में पूर्व उपमुखिया को चुनावी रंजिश में पीट-पीटकर मार डाला

 

पटना: पश्चिमी चंपारण के बेतिया से एक बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि वहां एक पूर्व उपमुखिया की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पूर्व उपमुखिया गणेश पटेल को 16 अप्रैल की शाम को बुरी तरह पीटा गया था और सोमवार 17 अप्रैल को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया और डीएम-एसपी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे. स्थानीय अधिकारियों ने उन्हें किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया. 

14:53 PM

Bihar Governor Accident:  पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के काफिले का एक्सीडेंट, आधा दर्जन घायल
पटना: Bihar Governor Accident: बिहार से बड़ी खबर आ रही है. बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के काफिले का एक्सीडेंट हो गया है. वे पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को पास के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

 

10:08 AM

Bihar News:

24 घंटे में मिले 137 नए मरीज​
Bihar Corona Update Today, 17 April 2023:
बिहार में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. अब धीरे-धीरे भयावह रूप लेता जा रहा है. बीते दिनों में कोरोना से दो मरीज अपनी जान गवां चुके है. प्रदेश में रविवार को 137 नए संक्रमित मरीज मिले है. जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 493 हो गई है.

08:46 AM

Bihar News:

20 अप्रैल तक अलर्ट जारी
Bihar Weather Update Today, 17 April 2023:
बिहार में गर्मी का तांडव शुरू हो गया है. अप्रैल में ही लोगों को गर्मी सताने लगी है. आए दिन तापमान में वृद्धि होती जा रही है. वहीं अभी अगले 5 दिनों तक लोगों को गर्मी से बिल्कुल भी राहत नहीं मिलने वाली है. मौसम विभाग ने 20 अप्रैल तक अलर्ट जारी किया है. कई जिलों में लू चलने की संभावना जताई है. 

08:15 AM

Bihar News:

भागलपुर में भीषण सड़क हादसा
भागलपुर में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. अज्ञात वाहन की चपेट में आकर कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में कार पलटकर उल्टी दीवार से टकरा गई. कार में सवार दो लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार दोनों लड़के फरार गो गए है. पुलिस को कार सवार की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. मौके पर पहुंच पुलिस कार को क्रेन से उठाकर थाने ले गई. मामला शहर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सेंट्रल जेल रोड से सामने आया है.

08:14 AM

Bihar News

बिहार सरकार पर उठाए सवाल 
नीतीश और तेजस्वी पर हमला बोलते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद शासन में दलित-पिछड़े हत्या-नरसंहार का शिकार होते थे, आज चाचा-भतीजा राज में जहरीली शराब के जरिये दलित-आदिवासी नरसंहार हो रहा है.

08:13 AM

Bihar News

'नीतीश को देना चाहिए इस्तीफा'
बिहार में जहरीली शराब पीने की घटनाओं को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके कहा कि 2016 में शराबबंदी लागू होने के बाद से जहरीली शराब पीने की घटनाओं में 300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई. यह हादसा नहीं, दलितों-गरीबों की हत्या का मामला है और इसकी जिम्मेदारी लेकर नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि जहरीली शराब से मरने वालों और उनके आश्रितों के प्रति नीतीश कुमार की कोई सहानुभूति नहीं है.

Trending news