सागर गैंग ने बिजनेसमैन से 50 लाख रुपए की मांगी रंगदारी, चार गिरफ्तार
Advertisement

सागर गैंग ने बिजनेसमैन से 50 लाख रुपए की मांगी रंगदारी, चार गिरफ्तार

Bihar News : सिटी एसपी पूर्वी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही बिजनेसमैन से कॉल करके 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी.

पटना में बिजनेसमैने से रंगदारी मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार.

पटना : पटना के बेउर जेल में बंद कुख्यात अपराधी सागर गैंग के सदस्यों ने एक बिजनेसमैन से 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी. रंगदारी को लेकर अपराधियों ने पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर मरचा मर्जी के नजदीक सोमवार की रात जमकर गोलीबारी की थी. घटना की सूचना बिजनेसमैन ने बाईपास थाने को दी थी. 

सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सागर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से सात मोबाइल और दो मोटरसाइकिल भी जब्त किए हैं. पुलिस सागर गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना के बेउर जेल में बंद अपराधी सागर गिरोह के सदस्यों ने एक बिजनेसमैन से 50 लाख रुपए की मांग की थी. घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी पूर्वी भरत सोनी ने इसके लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया. जिसमें पुलिस पदाधिकारी के अलावा टेक्निकल टीम को भी शामिल किया गया. इसमें पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सागर गैंग के चार अपराधियों में से विकास कुमार, नितीश कुमार, हेमंत कुमार और दीपक पासवान को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि पूछताछ के क्रम में इन अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. सिटी एसपी पूर्वी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही बिजनेसमैन से कॉल करके 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. उन्होंने बताया कि बिजनेसमैन ने इसकी सूचना पुलिस से छुपाए रखा, लेकिन सोमवार को गोलीबारी की घटना के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस घटनास्थल से गोली के कुछ खोखे भी बरामद किए हैं. सिटी एसपी ने लोगों से आग्रह किया है कि किसी भी तरह की अपराधी घटनाएं किसी व्यक्ति के साथ घटित होती है, तो वह इसको पुलिस के साथ शेयर जरूर करें.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Nalanda Murder Case: जमीन विवाद को लेकर दंपत्ति को चाकुओं से गोदा, महिला की मौत

 

Trending news