Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser: पठान के साथ आएंगे भाईजान, 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1541840

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser: पठान के साथ आएंगे भाईजान, 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर

Salman Khan, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के करोड़ों फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है. कल 25 जनवरी को पठान रिलीज होने वाली है. वहीं बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर कल बड़े पर्दे पर रिलीज करने वाले है. 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser: पठान के साथ आएंगे भाईजान, 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर

Salman Khan, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के करोड़ों फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है. कल 25 जनवरी को पठान रिलीज होने वाली है. वहीं बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर लंबे समय से चर्चा में चल रहे हैं. सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहा है. 

25 जनवरी को रिलीज होगा टीजर 
बहुत लंबे समय से भाईजान के फैंस को उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बेसब्री से इंतजार था. अब सलमान और शाहरुख के फैंस को दोहरी खुशी मिलने वाली है. सलमान ने अपने चाहने वालों को एक शानदार तोहफा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स किसी की भाई किसी की जान का टीजर सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं. इसके टीजर को 25 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है. 

सलमान खान ने शेयर किया पहला लुक
सलमान खान ने फिल्म का एक लुक शेयर करते हुए ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी मच-अवेटेड फिल्म का टीजर पठान की स्क्रीनिंग से पहले दिखाया जाएगा. ट्वीट में सलमान ने लिखा कि किसी का भाई किसी की जान, टीजर देखो अब बड़े पर्दे पर, 25 जनवरी को.  

ईद पर फिल्म होगी रिलीज 
जैसा कि आप भी जानते ही है कि कल 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बिग स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का शाहरुख के फैंस को लंबे समय से इंतजार था. वहीं भाईजान के फैंस भी उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का लंबे समय से इंतजार कर रहे है. उनकी फिल्म मोस्ट-अवेटेड बनी हुई है. आखिरकार अब फिल्म के मेकर्स ने भी अनाउंस कर दिया है कि फिल्म का टीजर बड़ी स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद देश भर के सिनेमाघरों में कल 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म पठान से पहले सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर देखने को मिलेगा. उसके बाद यूट्यूब और बाकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि किसी का भाई किसी की जान फिल्म सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन और सलमा खान द्वारा निर्मित फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, भूमिका चावली सहित अन्य स्टार्स दिखने वाले है. किसी का भाई किसी की जान फिल्म को 2023 ईद पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: शादी के बंधन में बंधे अथिया-राहुल, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Trending news