Samsung Galaxy S23: टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अपने गैलेक्सी एस 23 फोन में लाइट परफॉर्मेंस मोड लाएगा, जो उपयोगकर्ताओं को मोड को सक्षम करके बैटरी लाइफ को बचाने की अनुमति देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैटरी लाइफ को दी प्राथमिकता
यह मोड सैमसंग के फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के लिए इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था और स्टैंडर्ड मोड के विकल्प के रूप में काम किया. यह फोन के चिपसेट परफॉर्मेंस को कम करके बैटरी लाइफ को प्राथमिकता देता है.


बिजली की खपत में आएगी कमी
जीएसएम अरेना के अनुसार, प्रदर्शन में गिरावट मध्यम होगी, लेकिन लाइट मोड को सक्षम करने के बाद बिजली की खपत में काफी कमी आएगी. साथ ही, यह मोड सामान्य पावर सेविंग मोड से अलग है.


लाइट मोड का उपयोग करने से गेम का प्रदर्शन प्रभावित नहीं होगा, क्योंकि गेम के लिए प्रदर्शन प्रोफाइल को पहले की तरह अलग गेम बूस्टर सेटिंग्स द्वारा नियंत्रित किया जाता रहेगा.


नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 आशाजनक परिणाम दिखा रहा है, इसलिए नए चिपसेट से बेहतर प्रदर्शन से लाइट मोड के कारण होने वाली मंदी को संतुलित करने की उम्मीद है.


अन्य की तुलना में अधिक पावरफुल 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, 8 जेन 2, 8 जेन 1 की तुलना में अधिक पावरफुल होने का वादा कर रहा है, इसलिए बैटरी लाइफ बेहतर होनी चाहिए. इस बीच, यह स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग के अन्य फोन पर लाइट मोड उपलब्ध होगा या नहीं. 
इनपुट-आईएएनएस 


यह भी पढ़ें- झारखंड में कांग्रेस विधायकों के घर आइटी का छापा, राज्य में शुरू हो गया राजनीतिक घमासान