Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन के मौके पर, उनकी हालिया एक्शन से भरपूर पैन-इंडिया फिल्म 'जवान' के निर्माताओं ने फिल्म को इसके एक्सटेंडेड वर्जन के साथ ओटीटी पर रिलीज किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शाहरुख 'जवान' के अनकट, एक्सटेंडेड वर्जन की रिलीज से बिल्कुल रोमांचित हैं. शाहरुख ने कहा, "स्क्रिप्ट से लेकर स्क्रीन तक जवान का सफर किसी फेनोमेनल से कम नहीं रहा है और मैं दुनिया भर के फैंस द्वारा अपने परिवार के साथ जवान को देखने का इंतजार नहीं कर सकता. यह दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ने वाले हमारे प्रेम के परिश्रम और सिनेमा की दुनिया में और अधिक रोमांचक कारनामों के बारे में है.'


फिल्म ने अपने मनोरंजक कथानक, शानदार ढंग से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीक्वेंस, मसालेदार डायलॉग्स और एक्टिंग स्किल्स से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. फिल्म में शाहरुख डबल रोल में हैं, उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं. 


यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह अब नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीमिंग हो रही है. 


नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जवान
इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले नेटफ्लिक्स ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा, बर्थडे जवान का है पर गिफ्ट सब के लिए. हम तैयार हैं. जवान एक्सटेनडेड कट के साथ अब हिंदी, तमिल और तेलुगू पर सिर्फ नेटफ्लिक्स में.  



इनपुट- आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत से हुए ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोलीं अंकिता लोखंडे


यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान ने लगाई अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और अभिषेक पांडे की क्लास