सीवानः बिहार के सीवान में चोरों ने एक बंद मकान में भीषण चोरी की है. चोरों ने मकान का ताला काटकर लाखों की संपत्ति की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने मकान से 40 हजार नगद रुपये और आभूषण सहित करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंद मकान में दी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम
परिवार के सभी लोग मकान को बंद कर असम गए हुए थे. तभी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. मौके पर मैरवा थाने की पुलिस पहुंच कर चोरी की घटना की जांच में जुटी हुई है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के करछुई बाजार की है.


ताला काटकर चोरों ने उड़ाई लाखों की संपत्ति
चोरों ने विनोद मद्धेशिया के मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि विनोद मद्धेशिया अपने परिवार के सभी लोगों के साथ असम में रहते हैं. कुछ दिन पहले ही भतीजे की शादी में गांव आए हुए थे. शादी में शामिल होने के बाद परिवार के सभी लोग असम चले गए थे. तभी देर रात चोरों ने मकान का ताला काटकर लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली.


ताला टूटा देख उड़े रिश्तेदारों के होश
सुबह जब उनके रिश्तेदार मकान के पास गए तो देखा की मकान के गेट का ताला टूटा हुआ है और मकान के सभी कमरों में समान बिखरा पड़ा हुआ है. जिसे देखकर रिश्तेदारों के होश उड़ गए. जिसके बाद घटना की जानकारी रिश्तेदारों ने मकान मालिक और पुलिस को दी. 


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मैरवा थाना की पुलिस पहुंची और परिजनों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुट गई. 
इनपुट- अमित कुमार सिंह


यह भी पढ़ें- Bihar Diwas tourism: बिहार की इस जगह पर आ जाएगा आपका दिल, देखने के बाद भूल जाएंगे नैनीताल