सृजन घोटाले में CBI की बड़ी कार्रवाई, पटना एयरपोर्ट से रूबी कुमारी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar964525

सृजन घोटाले में CBI की बड़ी कार्रवाई, पटना एयरपोर्ट से रूबी कुमारी को किया गिरफ्तार

सृजन घोटाले में CBI ने कार्रवाई तेज कर दी है. पूर्व चार्टर्ड एकाउंटेंट (CA) की भागलपुर से गिरफ्तारी के बाद CBI ने सृजन घोटाले की आरोपित रूबी कुमारी को भी गिरफ्तार किया है. 

सृजन घोटाले में CBI की बड़ी कार्रवाई (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: सृजन घोटाले में CBI ने कार्रवाई तेज कर दी है. पूर्व चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) की भागलपुर से गिरफ्तारी के बाद CBI ने सृजन घोटाले की आरोपित रूबी कुमारी को भी गिरफ्तार किया है. जिसके बाद दोनों को शुक्रवार को पटना की विशेष CBI अदालत में पेश किया गया था. अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश जारी किया है. 

CBI लगातार कर रही है गिरफ्तारी 

सृजन घोटाले के कई मामलों पर CBI की कार्रवाई लगातार तेज हो गई है. गुरुवार को CBI कोर्ट ने रजनी प्रिया, पुर्णेन्दु कुमार, सतीश कुमार झा, सीमा देवी, रूबी कुमारी, जसीमा खातून, अर्पणा वर्मा और राजरानी वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था. इसमें घोटाले की मुख्य आरोपी मनोरमा देवी की बहू रजनी प्रिया भी शामिल है. जिन आठ आरोपितों के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी किया गया था, उनमें पुर्णेन्दू कुमार और रूबी कुमारी को CBI ने भागलपुर से गिरफ्तार किया. 

CBI को लग चुकी थी भनक 

CBI को रूबी कुमारी के पटना की खबर पहले ही मिल गई थी. जिसके बाद एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीबीआई ने रूबी कुमारी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद सीबीआई रूबी को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले गई थी. जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था. 

 

'

Trending news