Bihar Politics: सुशील मोदी की सीएम नीतीश की सलाह, कुशवाहा के सवालों का जवाब दें
topStories0hindi1543029

Bihar Politics: सुशील मोदी की सीएम नीतीश की सलाह, कुशवाहा के सवालों का जवाब दें

Bihar Politics: सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें उपेंद्र कुशवाहा के सवालों का जवाब देना चाहिए. 

Bihar Politics: सुशील मोदी की सीएम नीतीश की सलाह, कुशवाहा के सवालों का जवाब दें

पटनाः Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार इस वक्त चौतरफा घिरे हुए हैं. बिहार में जहरीली शराब त्रासदी का मामला तो है ही, इसके साथ ही पार्टी लेवल पर उनके सबसे खास सहयोगी माने जाने वाले उपेंद्र कुशवाहा उनके खिलाफ हो रहे हैं. मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 'महागठबंधन में जाने से पहले राजद के साथ डील हुई है. क्या डील हुई है, नीतीश कुमार सबको बताएं. हम उनसे इस डील के बारे में जानना चाहते हैं.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीते दिनों से नीतीश कुमार कमजोर पड़े हैं. उन्हें जानबूझकर कमजोर करने की साजिश की जा रही है.'  कुशवाहा के इन सवालों पर सीएम नीतीश अब जो भी जवाब दें, लेकिन इससे पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने उन्हें सलाह दी है. 

सुशील मोदी ने दी सलाह
सुशील मोदी ने कहा कि 'उपेंद्र कुशवाहा बिल्कुल सही सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से आरजेडी का साथ लेकर बिहार की सत्ता पर काबिज हुए हैं, तभी से जनता दल यूनाइटेड के कमजोर होने की शुरुआत हो गई थी.' सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें उपेंद्र कुशवाहा के सवालों का जवाब देना चाहिए. 

सीएम नीतीश ने साधा निशाना
वहीं, नीतीश कुमार ने कर्पूरी ठाकुर के जयंती कार्यक्रम बिना नाम लिए कुशवाहा पर निशाना साधा. मंगलवार को सीएम नीतीश कर्पूरी ठाकुर के जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कर्पूरी ठाकुर से जुड़ी यादों को साझा किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि 'कोई आ भी जाता है, चला भी जाता है. किसी को आगे बढ़ा देते हैं, भाग जाता है, कोई भागने की कोशिश करता है.' दरअसल, नीतीश कुमार ने इन चार पंक्तियों के साथ आरसीपी सिंह, प्रशांत किशोर, उपेंद्र कुशवाहा को चिह्नित किया है. ऐसे कयास हैं. माना जा रहा है कि ताजे मामले कि तहत सीएम नीतीश ये बातें उपेंद्र कुशवाहा को ही सुना रहे थे.

 

Trending news