पटना : आज बिहार विधानसभा के वाचनालय में गोपालगंज और मोकामा सीट से जीत दर्ज कर पहुंचे दोनों विधायकों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. बिहार विधान सभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने दोनों विधायकों को शपथ दिलाई है. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री विजय चौधरी समेत अन्य नेतागण मौजूद रहे. बता दें कि मोकामा से राजद नेता नीलम सिंह और गोपालगंज से भाजपा की कुसुम देवी ने जीत दर्ज की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो नवनिर्वाचित विधायकों को दिलाई गई विधानसभा सदस्यता की शपथ  
इस मौके पर गोपालगंज से नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी की विधायक कुसुम देवी ने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर चल रहे हैं. जनता के मन की बात को सदन में रखेंगे. वहीं मोकामा से नवनिर्वाचित राजद की विधायक नीलम सिंह ने कहा कि सदन में हम अपनी जनता की बात रखेंगे और जहां भी जरूरत पड़ेगी वहां हम सदन के अंदर अपनी बात रखेंगे.


शपथ ग्रहण के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ये कहा  
वहीं नवनिर्वाचित MLA के शपथ ग्रहण के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बड़ी संख्या में नौकरी देने का काम बिहार सरकार द्वारा किया जा रहा है. आने वाले दिनों में काफी संख्या में और नौकरी दी जायेगी. बिहार सरकार के द्वारा नियुक्ति पत्र बांटने के बाद अब केंद्र सरकार भी नियुक्ति पत्र बांट रही है. बिहार की कई योजनाओं को केंद्र ने अपनाया है. 


केंद्र पर भी तेजस्वी ने जमकर साधा निशाना 
उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार कितनी नौकरी दे रही है, यह देख लीजिए. उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि जो देश की आबादी है उसमें कितनी नौकरी दे रहे हैं. आज इस एजेंडे पर केंद्र सरकार लौट आई है. आज हिंसा की बात करने वाले लोग नौकरी देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कुढ़नी में होनेवाले उपचुनाव में हम सभी लोग जल्द ही चुनाव प्रचार करने जाएंगे.  
(रिपोर्ट - नवजीत कुमार)


ये भी पढ़ें- 'भोरे भोरे' हंगामा मचाने आए शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव, वीडियो देखें