Bihar News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कल आएंगे बिहार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से करेंगे मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1451891

Bihar News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कल आएंगे बिहार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से करेंगे मुलाकात

बिहार और झारखंड में राजनीतिक सरगर्मी तेज है. इस सब के बीच आज से RJD के प्रदेश कार्यालय में जनता दरबार लगेगा. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर आज से सुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत हो रही है.

Bihar News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कल आएंगे बिहार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से करेंगे मुलाकात
LIVE Blog

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार और झारखंड में राजनीतिक सरगर्मी तेज है. इस सब के बीच आज से RJD के प्रदेश कार्यालय में जनता दरबार लगेगा. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर आज से सुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत हो रही है. राजस्व और भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता और सूचना प्रोद्योगिकी मंत्री इस्माईल मंसूरी लोगों की जनसमस्याओं को सुनेंगे. दोपहर एक बजे से लेकर तीन बजे तक लोगों की फरियाद सुनी जाएगी. वहीं झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 14 सितंबर 2022 को मंत्रिपरिषद की बैठक में स्वीकृत कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग के झारखंड पदों एवं सेवाओं की रिक्तियों में आरक्षण (संशोधन) विधेयक में सन्निहित प्रस्ताव में संशोधन को स्वीकृति दी है. अब झारखंड पदों एवं सेवाओं की रिक्तियों में आरक्षण (संशोधन) विधेयक में सन्निहित प्रस्ताव में संशोधन को सीएम की स्वीकृति मिलने के साथ आरक्षित कोटे की 77 प्रतिशत में से विभिन्न कोटियों की रिक्तियां निम्न तरीके से भरी जाएगा. अनुसूचित जाति को 12 प्रतिशत, अनुसूचित जनजाति को 28 प्रतिशत, अत्यंत पिछड़ा वर्ग (अनुसूची 1) 15 प्रतिशत और पिछड़ा वर्ग (अनुसूचित 2) 12 प्रतिशत आरक्षण का लाभ मिलेगा. आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 10 प्रतिशत आरक्षित होगा. 

22 November 2022
23:26 PM

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कल आएंगे बिहार 
Bihar News: शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे है. इस दौरे के दौरान वे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से 3 बजे मुलाकात करेंगे. आदित्य ठाकरे के साथ सांसद अनिल देसाई और प्रियंका चतुर्वेदी भी बिहार आयेंगे. 

19:02 PM

Bihar News Update: BPSC परीक्षा में 9 सवालों पर विवाद

दरअसल, आज लोकसेवा आयोग के सामने कुछ छात्रनेताओं ने प्रदर्शन किया था. छात्र नेताओं के मुताबिक, 9 सवालों को लेकर विवाद है, लेकिन आयोग ने बिना निष्पक्ष हुए ही जल्दबाजी में प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया. लेकिन अब आयोग ने साफ कर दिया है नए उम्मीदवारों के भी नतीजों में जुड़ने की संभावना कम है. दरअसल आयोग ने 17 नवंबर को आयोग ने प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम की घोषणा की थी. 802 पदों के लिए आयोग ने परीक्षा ली थी जिसमें 11 हजार 600 के आसपास अभ्यर्थी सफल हुए हैं.आयोग ने परीक्षा के नतीजों से जुड़े कटऑफ मार्क्स भी वेबसाइट पर डाल दी है. प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे आने के बाद ही कुछ अभ्यर्थियों ने हाई कटऑफ मार्क्स को लेकर निराशा भी जताई थी.

19:01 PM

Bihar News:प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थी न हों परेशान: बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद

बिहार लोकसेवा आयोग ने साफ किया है कि 67वीं बीपीएससी संयुक्त की प्रारंभिक परीक्षा में जो अभ्यर्थी सफल हुए हैं उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. आयोग के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने कहा है कि, अब प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम में नए उम्मीदवारों के जुड़ने की संभावना बेहद ही कम है. अतुल प्रसाद ने कहा कि, कुल 9 सवालों के लिए विवाद है और इसमें विज्ञान से जुड़े प्रश्नों में तो कहीं कोई त्रुटि नहीं है. अतुल प्रसाद के मुताबिक, सामान्य ज्ञान से जुड़े सवाल को लेकर कुछ विवाद है, जिसे एक्सपर्ट कल देंखेगे. चयनित अभ्यर्थियों को बिल्कुल भी डरने या सोचने की जरूरत नहीं है. वो बेफिक्र होकर आयोग की मुख्य परीक्षा की तैयारी करें. 

 

18:55 PM

Jharkhand News: भागवत राउत हत्याकांड में सुनाई गई सजा

दुमकाः दुमका के चर्चित भागवत राउत हत्याकांड में दुमका कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय लक्ष्मण प्रसाद की अदालत ने सभी 7 अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा के साथ 20 हजार रुपये का जुर्माना सुनाई गयी. सभी 7 अभियुक्त केंद्रीय कारागार में बंद हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उन्हें सजा सुनाई गई.सजा पाने वाले मे इस मामले में जयपाल उर्फ शिशुपाल राउत, शंभू राउत, पप्पू राउत, नारायण हरि, किशोर यादव, मुन्ना दुबे और विप्लव शर्मा का नाम शामिल है.इससे पूर्व कोर्ट ने 17 नवंबर को सभी 7 अभियुक्तों को दोष सिद्धि करार दिया था. आज सजा सुनाई गई.

18:53 PM

Jharkhand News: नक्सलियों ने रेलवे लाइन निर्माण में लगी मशीनों को जलाया

लातेहारः लातेहार में नक्सलियों ने तीसरी रेलवे लाइन निर्माण कार्य में लगी मशीनों को जला दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है. लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के कटपुलिया के पास उग्रवादियों ने हमला बोला और तीसरी रेलवे लाइन निर्माण कार्य में लगी मशीनों को जला दिया है. घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है. दरअसल, लेवी की मांग को लेकर उग्रवादियों के द्वारा लगातार तीसरे रेलवे निर्माण कार्य को बाधित करने का प्रयास किया जाता रहा है.

18:50 PM

Bihar News Update:बिहार के 5 करोड़ लोगों का ईमान कोई पैसे देकर नहीं खरीद सकता :प्रशांत किशोर
पूर्वी चंपारण के घिवाढर मौजे टोला गांव में प्रशांत किशोर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा,"कोई भी दल या नेता अगर यह सोचता है कि वह पैसे बांट कर बिहार के 5 करोड़ जनता का वोट खरीद सकता है, तो वह गलत है. बिहार में केवल 4 मुद्दों पर वोट पड़ता है धर्म ,जाति, लालटेन को वोट नहीं करना है, या भाजपा को हराना है." आगे उन्होंने कहा कि कई नेता और पार्टियां आ कर चली गई लेकिन बिहार की स्थिति वैसी की वैसी ही है जो आज से 50 साल पहले थी.

 

18:46 PM

Bihar News Update: बेगूसराय पुलिस ने चर्चित अपराधी लूसी सिंह के घर की कुर्की
बेगूसराय में अपराध नियंत्रण के लिए बेगूसराय की पुलिस अब पूरे एक्शन मोड में है और यूपी के तर्ज पर लगातार नामचीन अपराधियों के घर कुर्की जब्ती सहित अन्य कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में तेघड़ा थाना क्षेत्र के कुख्यात इनामी अपराधी लूसी सिंह के घर भी बेगूसराय पुलिस के द्वारा कुर्की जब्ती की गई है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक पूर्व सरपंच के पुत्र की हत्या सहित लूसी सिंह पर दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं और लंबे समय से लूसी सिंह फरार चल रहे हैं. कई बार नोटिस के बावजूद भी वह अभी तक हाजिर नहीं हुए साथ ही साथ पुलिस भी उनकी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. इसीलिए अब कानूनी धाराओं के तहत लूसी सिंह के घर में कुर्की जब्ती की गई है यदि फिर भी वह आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो फिर उनको भगोड़ा घोषित करते हुए पुलिस और गंभीर कार्रवाई करेगी.

18:41 PM

Jharkhand News:नक्सलियों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे

लातेहार: सदर थाना क्षेत्र के बेंदी जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीनों नक्सलियों के शव को 20 घंटे बाद सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रांची से आई विशेष फॉरेंसिक टीम की उपस्थिति में नक्सलियों का पंचनामा किया गया. दरअसल, सोमवार की शाम पुलिस और नक्सली संगठन झारखंड मुक्ति परिषद के नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में तीन नक्सली घटनास्थल पर ही मारे गए थे. जबकि कुछ अन्य नक्सली जंगल का लाभ उठाकर भाग गए थे. घटना के बाद पुलिस के द्वारा पूरे इलाके में सघन छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने मारे गए तीनों नक्सलियों के शव के साथ-साथ दो इंसास राइफल और एक एसएलआर राइफल बरामद किया था. मुठभेड़ के बाद सोमवार को देर शाम होने के कारण अंधेरा छा गया था. ऐसे में मंगलवार को फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरी वैज्ञानिक तरीके से मृत नक्सलियों के शव का पंचनामा किया. इस दौरान पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ-साथ मजिस्ट्रेट के रूप में लातेहार एसडीएम शेखर कुमार भी उपस्थित थे. मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की पहचान हो गई है. इनमें एक की पहचान हेरहंज थाना क्षेत्र के बंदोआ गांव निवासी एरिया कमांडर शिवनाथ लोहरा के रूप में हुई है. जबकि दूसरे की पहचान मनिका थाना क्षेत्र के जूंगुर गांव निवासी मनोज राम के रूप में की गई है एक अन्य की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

18:21 PM

Jharkhand News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की जानकारी मुझे नहीं है: बाबूलाल
बाबूलाल मरांडी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया है. पिछले दिनों मिडिया में खबर आई की भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को भाजपा झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष बना सकती है. लेकिन इसपर जब उनका मंतव्य जानने की कोशिश की गयी तो उन्हों गोल मोल जवाब दे दिया. बाबूलाल मरांडी का कहना है की उनकी नजर में अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है और ना ही भाजपा के किसी नेता ने ऐसी कोई बात मिडिया के सामने राखी है. उन्हें इस सन्दर्भ में कोई जानकारी नहीं है.

18:10 PM

Bihar News: ससुराल गए युवक की मौत

गोपालगंजः जिले के थावे थाना क्षेत्र के गवन्दरी गांव के पास सड़क किनारे जख़्मी अवस्था मे पड़े युवक की आज इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई. मौत के बाद युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी समेत सात लोगो पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने थावे थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. मृतक सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा ग़ांव निवासी सज्जन साह के बेटा मंजीत साह है. मृतक की शादी पांच माह पूर्व थावे थाना क्षेत्र के गवन्दरी गांव निवासी चंद्रमा साह की बेटी काजल के साथ हुई थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि जिस लड़की से शादी हुई है वह लड़की की पहले से ही किसी अन्य युवक के साथ अवैध सम्बंध था. जिसको लेकर कई बार विवाद हुआ था व लड़की अपने मायके चली गई कल समझौता के बाद मृतक अपनी पत्नी को लाने गया था जहाँ आज सड़क किनारे घायल मिला.

17:38 PM

Bihar News Update: एक्शन में सीएम नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्शन में दिखे हैं. कोसी पुनर्वास, शिक्षकों के नियोजन और ग्रामीण सड़कों के मेंटेनेंस पॉलिसी पर अहम बैठक की. सीएम नीतीश ने कहा कि कोसी पुनर्वास परियोजना के तहत बचे हुए कार्यों को तेजी से पूर्ण करें, संसाधन की कमी नहीं होने दी जाएगी. सीएम नीतीश ने कहा कि कोसी त्रासदी में रिलीफ के काफी कार्य किए गए, पूरे इलाके को योजना बनाकर विकसित किया जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1 अणे मार्ग स्थित ''संकल्प'' में कोसी पुनर्वास परियोजना की कार्य प्रगति की समीक्षा की.

17:07 PM

Bihar News Update: पप्पू यादव ने किया महागठबंधन का समर्थन
मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर जाप के सुप्रीम और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने महागठबंधन का समर्थन किया और बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी को लेकर पप्पू यादव ने बताया देश बेचकर घर भरने वाला. बीजेपी पर जमकर हमला बोल दिया और विचारहीन बताया है. पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी इमोशनल ब्लैकमेल करती है और जाति सहित कई मुद्दे पर लोगों को अब भी बरगलाने का काम करती है. 

17:03 PM

Bihar News Update: हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी
भागलपुरः भागलपुर पुलिस ने 17 वर्षीय मुस्लिम किशोर को हिरासत में लिया है. उसपर आरोप है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसने हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत की थी. शिकायत के बाद पुलिस ने साइबर सेल को मामले की जांच के लिए कहा. टीम ने जांच कर पूरी जानकारी ली और उसे हिरासत में ले जुवेनाइल कोर्ट भेज दिया. उसका फ़ोन भी जब्त कर लिया गया.

16:14 PM

Jharkhand News: भाजपा ने की आक्रोश रैली

गुमला: भाजपा जिला कमेटी गुमला द्वारा मंगलवार को गुमला में राज्य सरकार व गुमला में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली गई. जिसमें पूर्व सीएम सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा,सांसद सुदर्शन भगत,प्रदेश भाजपा नेता प्रवीण सिंह,विनय लाल जीप अध्यक्ष किरण माला, पूर्व विधायक कमलेश उरांव, शिव शंकर उरांव सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. 

 

15:29 PM

Bihar News Update: कोचिंग संस्थान में छापेमारी
किशनगंज के पश्चिमपाली स्थित राज्य कर संयुक्त आयुक्त विभाग के अधिकारियों ने नेशनल एकेडमी नामक कोचिंग संस्थान में छापेमारी कर कोचिंग संस्थान के आय व्यय से सम्बंधित दस्तावेजों को खंगाला. कई घण्टों तक चली इस छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने कोचिंग संस्थान के संचालक और शिक्षकों से पूछताछ की. आरोप है कि वर्ष 2018 से इस कोचिंग संस्थान का संचालन किया जा रहा है,और कोचिंग संचालक बगैर जीएसटी नम्बर लिए कोचिंग संस्थान का संचालन कर रहे थे.

15:22 PM

Bihar News Update: पीके ने साधा लालू-नीतीश पर निशाना

जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने मीडिया से बात करते हुए लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "बिहार में जो दोनों भाई 35 साल से चला रहे हैं और जो चाचा-भतीजा हो गए हैं, ये लोग अपनी नाकामी को छुपाने के लिए हमारे आपके मन में ऐसा बैठा दिया है कि बिहार को इससे बेहतर बनाया ही नहीं जा सकता. अगर आप और हम ये चाहते हैं कि हमारे बच्चों के लिए बेहतर बिहार बनें तो हमें मिलकर बेहतर प्रयास करना होगा."

14:52 PM

Bihar Update News: बीपीएससी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
बीपीएससी कार्यालय के बाहर अभ्यर्थियों ने जोरदार प्रदर्शन किया. अभ्यर्थियों का आरोप है कि 67 वी प्रीलिम्स की परीक्षा में जबरदस्त धांधली हुई है और इसको लेकर बीपीएससी कार्यालय के बाहर अभ्यर्थीयों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए त्वरित कार्यवायी की मांग की. अभ्यर्थियों की मांग है कि जो पेपर लीक हुई है उसकी सीबीआई जांच कराई जाए और साथ ही साथ बीपीएससी के परीक्षा नियंत्रक सह सचिव अमरेंद्र कुमार को बर्खास्त किया जाए. 

 

13:49 PM

पटना से बड़ी खबर, कोहरे के कारण 12 और ट्रेन को रेलवे ने किया रद्द. एक दिसंबर से 28 फरवरी के बीच चलने वाली ट्रेन को रेलवे ने किया रद्द. 

13:39 PM

तेज रफ्तार कार नहर में पलटने से महिला सहित तीन की हुई मौत, घटना मधुबनी जिले के बिस्फी थाना के मढ़िया गांव के पास की है. दुल्हन को लेकर लौट रहा था लड़का. दूल्हा-दुल्हन और गाड़ी चालक की घटनास्थल पर हुई मौत. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

13:19 PM

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान, कहा कि बड़ी संख्या में नौकरी देने का काम किया जा रहा है. आने वाले दिनों में काफी संख्या में नौकरी दी जायेगी. बिहार को नियुक्ति पत्र बांटने के बाद अब केंद्र सरकार भी नियुक्ति पत्र बांट रही है. बिहार की कई योजनाओं को केंद्र ने अपनाया है. केंद्र सरकार कितनी नौकरी दे रही है. उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि जो देश की आबादी है उसमें कितनी नौकरी दे रहे हैं. आज इस एजेंडे पर केंद्र सरकार लौट आई है. आज हिंसा की बात करने वाले लोग नौकरी देने की बात कर रहे हैं. लालू प्रसाद यादव इस महीने के अंत तक सिंगापुर इलाज के लिए चले जाएंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में हम सभी लोग जल्द ही चुनाव प्रचार करने जाएंगं. 

 

12:49 PM

विधानसभा में झारखंड स्थापना दिवस के मौके पर माले विधायक विनोद सिंह को उत्कृष्ट विधायक के तौर पर सम्मानित किया गया. राज्यपाल ने किया सम्मानित. 

 

12:37 PM

झारखंड विधानसभा का 22 वां स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा भवन में किया गया है. विधानसभा के कार्यक्रम में राज्यपाल रमेश बैश, मुख्यमत्री हेमंत सोरेन, विधानसभा अध्यक्ष रबिंद्र नाथ महतो सहित कई विधायक मौजूद रहे. 

 

11:41 AM

महात्मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी ने भारतीय करेंसी पर छपी महात्मा गांधी की तस्वीर पर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर सरकार नोट पर छपी तस्वीर को हटाती है तो वे सरकार के आभारी रहेंगे,  क्योंकि यह सिर्फ एक छवि है और मोहनदास करमचंद गांधी या उनकी आत्मा नहीं है, न ही यह किसी विचारधारा का प्रतिनिधित्व करती है.

11:00 AM

बेगूसराय में शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में स्टेज पर हर्ष फायरिंग, दूल्हे के दोस्त की गोली लगने से हुई मौत. खगड़िया का रहने वाला है मृतक रवि कुमार. दोस्त के रिसेप्शन में भाई के साथ बलिया थाना के लखमीनिया सेरेनचक में हुआ था शामिल. 

10:44 AM

भारत सरकार द्वारा विभिन्न मंत्रालयों में चयनित युवाओं/युवतियों को रोजगार मेले के दौरान नियुक्ति पत्र का किया जा रहा वितरण.  केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री,  भारत सरकार पशुपति कुमार पारस देंगे नियुक्ति पत्र. पटना के उर्जा ऑडिटोरियम, शास्त्री नगर में किया गया है आयोजन. 392 लोगों को दिया जायेगा नियुक्ति पत्र. पूरे देश के 71 हजार बांटे जायेंगे नियुक्ति पत्र. 

10:39 AM

Bihar News: कटिहार में नार्थईस्ट एक्सप्रेस से देसी पिस्टल के साथ दो रेल यात्री गिरफ्तार. जेनरल बोगी से आरपीएफ ने की गिरफ्तारी. असम के हैं दोनों यात्री. 

 

10:11 AM

झारखंड में जेपीएससी ने तीन विषयों के लेक्चरर के पद पर नियमित नियुक्ति के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है. 28 नवंबर को डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए जारी होगी लिस्ट. 2 दिसंबर को इंटरव्यू के लिए चयनित अभ्यार्थियों की लिस्ट होगी जारी. 5 दिसंबर को होगा इंटरव्यू. 

10:01 AM

Patna News: पटना में आयकर विभाग की टीम चार अलग-अलग प्रतिष्ठान और निजी संस्थान पर छापेमारी कर रही है. आयकर विभाग को मिले दस्तावेज पर जांच किया गया शुरू. करोड़ों के टैक्स चोरी करने से जुड़ा है मामला. बिहार झारखंड की टीम दो दर्जन से अधिक ठिकानों पर तीन दिनों तक कर चुकी थी छापेमारी. नेताओं का भी करोड़ों के निवेश की आयकर विभाग को मिली थी जानकारी. 

09:37 AM

झारखंडः मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में आरोपी पंकज मिश्रा की जमानत पर सुनवाई आज. अवैध खनन से हजार करोड़ रुपए से अधिक की अवैध कमाई का मामला. ईडी की विशेष अदालत में आज होगी सुनवाई. 

09:36 AM

चारा घोटाले से संबंधित देवघर कोषागार मामले में लालू प्रसाद की सजा बढ़ाने पर सुनवाई 3 सप्ताह बाद. सज़ा की अवधि बढ़ाने के लिए सीबीआई की तरफ से दायर याचिका. देवघर मामले में लालू प्रसाद को मिली है साढ़े 3 साल की सजा. 

09:29 AM

Bihar News: बेगूसराय में करंट लगने से किसान सिकंदर यादव की मौत. ट्रांसफार्मर में लटकते नंगे तार की चपेट में आने से हुआ हादसा. छौराही थाना क्षेत्र के पताही गांव की घटना.

08:42 AM

Bihar News in hindi: रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत. खगड़िया जिले के महेशखूंट निवासी रवि कुमार के रूप में हुई मृतक की पहचान. बलिया थाना क्षेत्र के सलेन चक की घटना. 

07:34 AM

झारखंड विधानसभा का 22वां स्थापना दिवस आज,  माले विधायक विनोद सिंह को मिलेगा उत्कृष्ट विधायक का सम्मान, कार्यक्रम में राज्यपाल और मुख्यमंत्री होंगे शामिल. समारोह का उद्घाटन राज्यपाल रमेश बैस करेंगे और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मुख्य अतिथि होंगे. 

07:23 AM

Patna News: पटना में आज से शिक्षक अभ्यर्थियों का आमरण अनशन. प्राथमिक स्कूलों में नियोजन की मांग कर रहे हैं अभ्यर्थी. क्लास एक से आठ तक के स्कूलों में है नियोजन की मांग. सातवें दौर के नियोजन की अधिसूचना जारी करने की मांग. 

07:23 AM

Patna News: बिहार में पेंशन धारियों के लिए अच्छी खबर, वित्त विभाग ने जारी की अधिसूचना. रिटायर्ड सरकारी कर्मचारियों को 396% महंगाई भत्ता मिलेगा. पंचम केंद्रीय वेतनमान के तहत पेंशन पा रहे सेवानिवृत कर्मचारियों को होगा इसका लाभ. 

Trending news