President Election 2022: तेजस्वी ने राष्ट्रपति उम्नीदवार द्रौपदी मुर्मू को कहा मूर्ति, बिहार में सियासत तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1261968

President Election 2022: तेजस्वी ने राष्ट्रपति उम्नीदवार द्रौपदी मुर्मू को कहा मूर्ति, बिहार में सियासत तेज

President Election 2022: रविवार को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक मीडिया बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने  एनडीए उम्मीदवार (NDA Candidate) द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि  हमें राष्ट्रपति भवन में कोई मूर्ति नहीं चाहिए, हम राष्ट्रपति का चुनाव कर रहे हैं. 

President Election 2022: तेजस्वी ने राष्ट्रपति उम्नीदवार द्रौपदी मुर्मू को कहा मूर्ति, बिहार में सियासत तेज

पटनाः President Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव से ठीक एक दिन पहले बिहार की सियासत में नया शिगूफा छिड़ गया है. असल में विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार पर टिप्पणी कर दी. इसके बाद से वह भाजपा और एनडीए के निशाने पर हैं. कई नेताओं ने तेजस्वी की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लालू के लाल की ये बात इतनी दूर तलक निकली है कि घूम-फिर कर उनके ही घर में जा घुसी है. 

तेजस्वी ने मूर्मू को कहा मूर्ति
हुआ यूं कि रविवार को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक मीडिया बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने  एनडीए उम्मीदवार (NDA Candidate) द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि  हमें राष्ट्रपति भवन में कोई मूर्ति नहीं चाहिए, हम राष्ट्रपति का चुनाव कर रहे हैं. यशवंत सिन्हा को आपने हमेशा सुना होगा लेकिन सत्ताधारी दल के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की आवाज हमने कभी नहीं सुनी. उन्होंने कहा कि द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए के उम्मीदवार के रूप में चुने जाने के बाद एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है. मुझे नहीं लगता कि आपने भी उसे सुना है. इसके बाद उन्होंने विपक्ष के उम्नीदवार यशवंत सिन्हा की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि व विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा मुद्दों पर हमेशा बोलते रहते हैं. 

विपक्ष के उम्मीदवार हैं यशवंत सिन्हा
हालांकि RJD का प्रतिनिधित्व कर रहे तेजस्वी यादव ने ये पहले ही साफ कर दिया है कि वह  राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन दे रहे हैं. कांग्रेस भी यशवंत सिन्हा के समर्थन में है.  बिहार का विपक्ष राष्ट्रपति चुनाव में साथ नजर आ रहा है. राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा शुक्रवार को पटना पहुंचे, जहां विपक्षी दलों के साथ उन्होंने बैठक की. तब तेजस्वी यादव ने कहा था कि विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार योग्य और अनुभवी हैं. ये राष्ट्रपति बनेंगे तो महज रबर स्टांप नहीं रहेंगे, संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करेंगे.

यह भी पढ़िएः भगवान श्रीकृष्ण की शरण में पहुंचे तेज प्रताप यादव, कहा-मेरे प्रभु तुम ही सत्य हो..

Trending news