भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन रैली में शामिल होने के लिए तेजस्वी हुए रवाना, कहा-सीट बंटवारा जल्द ही
Advertisement

भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन रैली में शामिल होने के लिए तेजस्वी हुए रवाना, कहा-सीट बंटवारा जल्द ही

Bihar News: बिहार में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुंबई रवाना हो गया है. वो मुंबई में राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा के समापन पर शामिल होंगे. इस दौरान वो संबोधन भी करेंगे. इस दौरान उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने खुद बुलाया है.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar News: बिहार में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुंबई रवाना हो गया है. वो मुंबई में राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा के समापन पर शामिल होंगे. इस दौरान वो संबोधन भी करेंगे. इस दौरान उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने खुद बुलाया है. इस वजह से वो जा रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आरक्षण बनाए जाने के मामले को हमने नवमी अनुसूची के लिए भेजा था,लेकिन केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया. मुख्यमंत्री भी उधर चले गए हैं. हमको पता है कि मुख्यमंत्री मजबूर हैं, लेकिन इन सब बातों पर भी उनको बोलना चाहिए. वो हमारे अभिभावक हैं.

पेपर लीक मामले में बिहार सरकार पर साधा निशाना

पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में अद्भुत माफिया राज है,  जहां एडमिट कार्ड के पीछे ही आंसर का लिखा हुआ है. आज तक हमारे राज्य में 17 महीने में कभी आंसर लिख नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि भले चैनलों ने जो सर्वे किया हो, लेकिन बिहार का रिजल्ट आप को चौका देगा. लोग ने हमारे 17 महीने को देख कर अपना मन बना लिया है. 17 साल में बिहार में कोई काम नहीं हुआ है

नहीं बोल रहे हैं नीतीश 

नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा में जाते ही मुख्यमंत्री कुछ नहीं बोल पा रहे हैं. वह अभिभावक हैं, उनके मजबूरी को हम समझ रहे हैं. कंप्रोमाइज करना पड़ता है. बीजेपी सरकार में ना हो मंहगाई कम हुई है और ना ही लोगों की समस्या दूर हुई है. जितनी लोगों को 17 साल में नौकरी नहीं मिली है, उतनी हमें 17 महीने में दे दी है. बिहार की जनता बीजेपी को रोकेगी. 

Trending news