पटनाः Sudhakar Singh Controversy: बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. सत्ता पर काबिज राजद और जदयू दोनों ही अपने-अपने सिपहसलारों के विद्रोही तेवर से जूझ रही हैं. इस आक्रामक विद्रोही तेवर का असर महागठबंधन की गांठ पर पड़ रहा है, जो अब खुली कि तब खुली वाली स्थिति में लगती है. जदयू में जहां उपेंद्र कुशवाहा के बागी तेवर दिख रहे हैं तो वहीं राजद के सुधाकर सिंह पहले से ही पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर सीएम नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. गुरुवार को जब सीएम और डिप्टी सीएम साथ नजर आए तो उनसे कुशवाहा और सुधाकर सिंह दोनों के मामले पर सवाल हुए. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह मामले में साफ तौर पर एक्शन लेने की बात कही है. कहा कि उनके पास केवल 15 दिन का समय है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केलल है 15 दिन का समय
बता दें कि सुधाकर सिंह के बागी रवैये को लेकर उन्हें पहले ही कारण बताओ नोटिस दिया जा चुका है. गुरुवार को तेजस्वी यादव ने साफ किया कि उनके खिलाफ समय आने पर कार्रवाई होगी. तेजस्वी ने साफ किया कि उनके पास 15 दिन का समय है. उनका जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. डिप्टी सीएन ने कहा कि आरजेडी के संविधान के अनुसार, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


गांधी मैदान पहुंचे थे सीएम-डिप्टी सीएम
गुरुवार को गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के लिए सीएम नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव गांधी मैदान पहुंचे थे. यहां पत्रकारों से सीएम नीतीश से सवाल पूछे. मीडिया बातचीत के दौरान ही सुधाकर सिंह का प्रकरण उठा. सीएम नीतीश इस बारे में कुछ जवाब देते, लेकिन इससे पहले ही तेजस्वी यादव ने इस सवाल को पकड़ लिया और फिर साफ-साफ कहा कि सुधाकर सिंह के पास 15 दिन का समय है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. जवाब आने दीजिए, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर