नवादाः बिहार के नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के खसरा गांव में चोरों ने डिफेंस इंजीनियर के घर से करीब 20 लाख रुपये मूल्य के जेवरात और डेढ़ लाख नकद की चोरी कर ली गई. घटना शनिवार की मध्य रात्रि को हुई. घटना के वक्त घर के लोग सो रहे थे. यह वारदात गोकर्ण सिंह के घर में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 लाख रुपये और जेवरात की चोरी
बताया जा रहा है कि चोरों ने छत के सहारे दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया और कमरे में गोदरेज का लॉक तोड़कर उसमें रखे सारे सोने के जेवरात और नकद रुपये को लेकर चले गए. सुबह के समय जब हम लोग उठे तो देखा कि घर में चोरी हो गई और गोदरेज खुला हुआ है. पीड़ित आदित्य कुमार ने बताया कि घर में चोर छत के सहारे अंदर घुसा और दो कमरों का ताला तोड़कर 20 लाख रुपए के जेवरात और एक लाख नकद रुपए की चोरी कर के फरार हो गया है. 


डॉग स्क्वायड बुलाने की मांग
उन्होंने बताया कि बड़े भाई डिफेंस में जूनियर इंजीनियर हैं. भाभी का सारा गहना घर में गोदरेज में रखा था. जिसकी चोरी की गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. इधर, एसडीपीओ ने डॉग स्क्वायड बुलाने की मांग की गई है. 


परिवार में पसरा मातम
बताया जा रहा है कि गृहस्वामी का एक मार्केट नवादा जमुई पथ पर भगवानपुर गांव के समीप है. वहां भी कुछ दिनों पूर्व चोरी हुई थी. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पकरीबरावां पुलिस की बेहतर पेट्रोलिंग व्यवस्था नहीं रहने के कारण लगातार चोरी की घटना हो रही है. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से बेहतर पेट्रोलिंग व्यवस्था करने की मांग की है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा


यह भी पढ़ें- Bihar Police: शेखपुरा में भूमि विवाद में तीन लोगों की मौत, गांव में पुलिस कर रही है कैम्प