पटना: छपरा के तरैया-मसरख एसएस-73 मुख्य सड़क पर रामबाग नहर पुल के समीप दो अनियंत्रित कार आपस में टकरा गई. जिसमें एक कार फिल्मी स्टाइल में नहर में जाकर गिर गई, हालांकि नहर में पानी होने के कारण कार सवार का दम घुटने लगा और किसी तरह वे लोग कार का शीशा तोड़कर सुरक्षित बाहर निकले और अपनी जान बचाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस घटना में नहर में गिरे कार पर सवार चैनपुर गांव निवासी मोहम्मद अकील अंसारी, मोनू कुमार सिंह, तथा भोरहा गांव निवासी विपिन कुमार समेत चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें विपिन का हाथ फैक्चर हो गया है. वही दूसरी कार पर सवार गोपालगंज जिले से आ रहे ऑडिटर राकेश कुमार समेत सवार चारों व्यक्ति सुरक्षित हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहम्मद अकील अंसारी अपने साथियों के साथ कार से अपने रामबाग स्थित सर्पदंश क्लीनिक से तरैया बाजार आ रहे थे. इसी दौरान रामबाग नहर पुल के रास्ते गोपालगंज की की तरफ से आ रही कार एकाएक एसएच पर आ गई जिसे बचाने के क्रम में अकील अंसारी की कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी.


हालांकि इस दौरान नहर में काफी पानी था जिसमें गिरते ही उन लोगों का दम घुटने लगा और वे लोग किसी तरह कार का शीशा तोड़कर अपने आप को बाहर निकाले. वही घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पहुंचे तरैया थाने के एएसआई अगस्त कुमार ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा सड़क से भीड़ हटवा कर यातायात को सामान रूप से बहाल कराया. इधर समाचार प्रेषण तक कार नहर में ही पानी में पड़ी हुई थी.


इनपुट- राकेश


ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार