Rohtas Bus Accident: रोहतास में खाई में पलट गई अनियंत्रित बस, दो यात्रियों की मौत
Advertisement

Rohtas Bus Accident: रोहतास में खाई में पलट गई अनियंत्रित बस, दो यात्रियों की मौत

Rohtas Bus Accident: रोहतास जिले के सासाराम-चौसा पथ पर कोनार गांव के पास यह हादसा हुआ. सोमवार को यात्रियों से भरी बस स्टीयरिंग फेल होने के बाद अनियंत्रित हो गई. हादसे में 12 लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. 

Rohtas Bus Accident: रोहतास में खाई में पलट गई अनियंत्रित बस, दो यात्रियों की मौत

पटनाः Rohtas Bus Accident: रोहतास से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक बस अनियंत्रित होकर हादसे की शिकार हो गई. इस हादसे में बस में बैठे दो यात्रियों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला है. इसके साथ ही करीब 12 यात्री इस हादसे में घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है. स्थानीय लोगों ने इसमें काफी मदद की. वहीं घटना के बाद जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. 

तेज रफ्तार में थी बस
जानकारी के मुताबिक, रोहतास जिले के सासाराम-चौसा पथ पर कोनार गांव के पास यह हादसा हुआ. सोमवार को यात्रियों से भरी बस स्टीयरिंग फेल होने के बाद अनियंत्रित हो गई. हादसे में 12 लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. हादसे में बस में सवार एक महिला और एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने बताया कि 'करगहर की तरफ से आ रही यादव बस का स्टीयरिंग फेल हो जाने की वजह से बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई.'घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को निकाला गया.

मामले की छानबीन जारी
उधर घटना में जिन दो लोगों की मौत हुई, उनके परिवारी जन आक्रोशित हो उठे. उन्होंने मृतकों के शवों को घटनास्थल पर रख दिया और सड़क जाम कर दी. परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं. घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस तेज रफ्तार होने के साथ-साथ ओवरलोड भी थी. मामले की छानबीन की जा रही है. 

 

Trending news