पटनाः Ashwini Choubey Crying: केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे सोमवार को फफक-फफक कर रो पड़े. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने पुलिस अफसरों और सरकार पर मनमानी करने का आरोप लगाया और बक्सर की घटना पर बात करते हुए रो पड़े. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 'मैं बहुत दुखी हूं. पहले से दुखी था. चार दिनों से भूखे-प्यासे उपवास स्थल पर किसानों की समस्या को लेकर मेरा साथ दे रहा था. मुझे अभी जानकारी मिली है कि उसकी मौत हो गई. इस घटना को लेकर वे मीडिया के सामने कुछ देर तक फफक-फफक कर खूब रोए.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस नेता के निधन पर जताया शोक
असल में अश्वनी चौबे, आंदोलन में उपवास पर बैठे परशुराम चतुर्वेदी के निधन पर शोक जता रहे थे. बक्सर में परशुराम चतुर्वेदी 86 दिनों से ज्यादा समय से अपनी जमीन के उचित मूल्य और मुआवजे की मांग को लेकर धरना दे रहे थे. अश्विनी चौबे ने बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों के लिए कुर्बानी दी है. वे चार दिनों से भूखे प्यासे आमरण अनशन पर बैठे थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि मैं पहले से दुखी था. मुझे इस घटना ने इतना दुखी कर दिया कि मैं खुद को संभाल नहीं पा रहा हूं.



चौसा पॉवर प्लांट पकड़ रहा तूल
बिहार में जारी कई सियासी मुद्दों के बीच बक्सर भी जल रहा है. बीते हफ्ते मंगलवार को यहां चौसा पॉवर प्लांट को लेकर पुलिस ने प्रदर्शनकारी किसानों पर लाठियां बरसाई थीं. पुलिस के इस कृत्य की चारों ओर निंदा हो रही है. वहीं जब केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे चौसा गांव पहुंचे तो उन्हें किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा. उग्र प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के काफिले पर पत्थरबाजी की थी. बक्सर में किसान लगभग तीन महीने से मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.