Pratapgarh News: विवाहिता की संदिग्ध मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप...जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2325976

Pratapgarh News: विवाहिता की संदिग्ध मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप...जानिए पूरा मामला

Pratapgarh News: विवाहिता की संदिग्ध मौत होने पर पीहर पक्ष ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

Pratapgarh News: विवाहिता की संदिग्ध मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप...जानिए पूरा मामला

Pratapgarh News: अरनोद थाना क्षेत्र के नागदी गांव में विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. सूचना पर अरनोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. मृतका के पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है.

पुलिस ने मामले की संदिग्धता को देखते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर पीहर पक्ष को सौंप दिया है. एफएसएल टीम ने मौके से कई तथ्य भी जुटाए हैं. अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्रसिंह सोलंकी ने बताया कि फोन के जरिए अभय कमान पर सूचना मिली कि नागदी गांव में एक विवाहित रिना पत्नी रामरतन मीणा की मौत हो गई. जिस पर सुबह पुलिस नागदी पहुंची और घटना की जानकारी ली. इस दौरान मृतका के घर काफी तादाद में लोगों की भीड़ जमा थी.

थाना अधिकारी ने कहा कि मृतका के भाई पारखंदा निवासी नागेश्वर मीणा ने बताया कि शनिवार को दोपहर में उसके जीजा रामरतन का फोन आया और नागदी बुलाया, लेकिन उसने बाहर होने की वजह से छोटे भाई आकाश और मां को नागदी गांव भेजा था. जहां पर मृतका रीना खेत पर किनारे पर सोई हुई थी. इस दौरान रीना बार-बार पानी मांग रही थी. रीना को बेसुध हालत में घर लाया गया. इस दौरान मृतका का भाई नागेश्वर नागदी पहुंच गया था. जब रीना कुछ बोल नहीं रही थी, उसकी मौत हो गई थी.

सूचना पर अरनोद, कोटडी, सालमगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के पीहर पक्ष की ओर से रिपोर्ट दी गई. जिसमें मृतक के भाई ने अपने जीजा रामरतन व मृतका रीना के जेठ-जेठानी पर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाया. जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए पीहर पक्ष की मौजूदगी में दलोट अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर पीहर पक्ष को सौंपा. मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि रीना की 10 साल पहले नागदी में रामरतन के साथ शादी हुई थी. जिनका 5 साल का बेटा  भी है.

इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ से एफएसएल की टीम नागदी गांव पहुंची. जहां पुलिस टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. इसके साथ ही यहां से आवश्यक साक्ष्य भी जुटाए गए.

Trending news