आंध्र प्रदेश: सीमेंट फैक्ट्री में हुआ विस्फोट से 16 घायल, 10 की हालत नाजुक, CM ने दिए ये आदेश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2325949

आंध्र प्रदेश: सीमेंट फैक्ट्री में हुआ विस्फोट से 16 घायल, 10 की हालत नाजुक, CM ने दिए ये आदेश

Andhra Pradesh Explosion: आंध्र प्रदेश के एनटीआर ( NTR ) जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां के एक सीमेंट फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में 16 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, 10 कर्मचारियों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

आंध्र प्रदेश: सीमेंट फैक्ट्री में हुआ विस्फोट से 16 घायल, 10 की हालत नाजुक, CM ने दिए ये आदेश

Andhra Pradesh Explosion: आंध्र प्रदेश के एनटीआर ( NTR ) जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां के एक सीमेंट फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में 16 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, 10 कर्मचारियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पीड़ित कर्माचरियों में से 10 स्थानीय हैं और बाकी यूपी, मध्य प्रदेश और बिहार के रहने वाले हैं. सभी घायल कर्मचारियों को पुलिस ने पास के हॉस्पिल में भर्ती करवाया है.

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने  दिए ये निर्देश
बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने से यह घटना हुई है. इस हादसे की जांच स्थानीय पुलिस कर रही है. सीएम चंद्रबाबू नायडू ने अफसरों को बचाव के लिए सभी उपाय करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री नायडू ने अफसरों को घटना की वजह का डिटेल रिपोर्ट और विस्फोट के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पीड़ितों को राज्य सरकार की तरफ से सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है.

पुलिस ने किया इंकार
हालांकि, नंदीगामा के सहायक पुलिस आयुक्त बी रवि किरण ने कहा फैक्ट्री में किसी भी तरह से विस्फोट होने के इंकार कर किया है. उन्होंने कहा कि सीमेंट बनाने वाली बेहद गर्म सामग्री बड़ी तीसरी मंजिल से दूसरी मंजिल पर गिर गई जिससे श्रमिकों को चोटें आईं. उन्होंने कहा, "कोई विस्फोट नहीं हुआ, लेकिन गर्म पदार्थ की वजह से कई लोग झुलस गए हैं."

वहीं, स्थानी राजस्व मंडल अधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने कहा, "अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में विस्फोट हुआ. इस घटना में लगभग 16 कर्मचारी घायल हो गए. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया."

Trending news