डिप्टी सीएम को लेटर लिखकर बोली पिंकी, आप तो कर लिए लव मैरिज लेकिन अफेयर की उम्र में हम पढ़ रहे करेंट अफेयर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1571003

डिप्टी सीएम को लेटर लिखकर बोली पिंकी, आप तो कर लिए लव मैरिज लेकिन अफेयर की उम्र में हम पढ़ रहे करेंट अफेयर

Valentine Special: Viral Letter: बिहार की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. पिंकी नाम की इस लड़की ने ये लेटर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लिखा है. इस लेटर में लड़की ने लिखा है कि वो औरंगाबाद के एक युवा लेखक प्रभात बंधुल्या से एक तरफा प्यार करती है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Valentine Special: Viral Letter: बिहार की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. पिंकी नाम की इस लड़की ने ये लेटर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लिखा है. इस लेटर में लड़की ने लिखा है कि वो औरंगाबाद के एक युवा लेखक प्रभात बंधुल्या से एक तरफा प्यार करती है. लेकिन अगर उसे जॉब नहीं मिली तो उसे उसका प्यार भी नहीं मिलेगा. पिंकी ने ये लेटर भोजपुरी अंदाज में लिखा है. 

जानें क्या लिखा है पत्र में 

पिंकी ने अपने पत्र में लिखा है

" डियर तेजस्वी जी, आपको पता है कि हम बड़ी टेंशन में हैं. आप तो लव मैरेज कर लिए, लेकिन हमार मैरेज पर बेरोजगारी की अड़चन लगल है. हम 4 साल से प्रभात बांधुल्य संग वन साइडेड अफेयर  में हैं. अफेयर के उमर में करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं. सोचे थे नौकरी लगेगा तो परपोज करेंगे, लेकिन नौकरी तो लगने से रहा. एक तो भैंकेंसी नहीं आता है और भैंकेंसी आता भी है तो पेपर लीक हो जाता है. " 

वो अपने पत्र में आगे लिखती हैं, 'ई सब देखते देखते लगता है इहो वैलेंटाइन अइसहीं पार हो जाएगा और हम परपोज भी ना कर पाएंगे. हम उधर कंपटीशन की तैयारी में लगल हैं और बाबू जी मने मन हमारे बियाह की तैयारी में. हमारी सब सहेली लोग का बच्चा भी हो गया है बियाह के बाद. मन बड़ी मायूस हो रहा है ई सब सोच सोच के. बड़ी उम्मीद से चिट्ठी लिख रहे हैं, नौकरी का जुगाड़ लगवाइए, नहीं तो लेखक साहब किसी और जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे. प्यार बिना नौकरी क्या करेंगे. अपकी वोटर और लेखक प्रभात बांधुल्य का वन साइडेड लवर पिंकी फ्रॉम पटना."

 

तेजस्वी यादव के चुनाव कैंपेन का हिस्सा रहे हैं प्रभास

पिंकी अपने लेटर में जिस प्रभात बंधुल्य को अपना प्यार बता रही है, वो औरंगाबाद के रहने वाले हैं. वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं. ये लेटर वायरल होने पर उन्होंने कहा कि वो पिंकी को नहीं जानते हैं. उसे पहले प्यार की नहीं बल्कि नौकरी की जरूरत है.

 

Trending news