SDM सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर विजिलेंस ने मारी रेड, आय से अधिक संपति मामले में हुई कार्रवाई
Advertisement

SDM सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर विजिलेंस ने मारी रेड, आय से अधिक संपति मामले में हुई कार्रवाई

भभुआ के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस इकाई ने छापेमारी की है. आय से अधिक मामले में विजिलेंस इकाई टीम ने ये कार्रवाई की है. भभुआ एसडीएम के पटना, मोहनिया और बेतिया में ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

 (फाइल फोटो)

Patna: भभुआ के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस इकाई ने छापेमारी की है. आय से अधिक मामले में विजिलेंस इकाई टीम ने ये कार्रवाई की है. भभुआ एसडीएम के पटना, मोहनिया और बेतिया में ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग किया है और आय से अधिक  84 लाख रुपए की संपत्ति बनाई है. इस दौरान उन्होंने अपनी आय के स्रोतों के बारें में कोई जानकारी नहीं दी है. उन्होंने ये सभी संपति पटना, बेतिया सहित अन्य स्थानों प बनाई है. इसी वजह से टीम ने इन्ही जगहों पर कार्रवाई की है. 

 

पटना से 10 सदस्यीय विजिलेंस की टीम मोहनिया स्थित एसडीएम के आवास पर पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ महिला पुलिस भी था. सुबह करीब 8 बजे से ये छापेमारी चल रही है. इसके अलावा पटना और बेतिया में भी छापेमारी चल रही है. 

एसडीएम के खिलाफ स्पेशल जज विजिलेंस पटना द्वारा सर्च वारंट भी जारी किया गया है. एसडीएम के पटना, मोहनिया और बेतिया में ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई हो रही है.  पटना के जयप्रकाश नगर स्थित एक फ्लैट में ये छापेमारी हो रही है. टीम फ्लैट में मौजूद कागजात और बाकी चीजों की तलाशी कर रही है. विजिलेंस की टीम ने ये कार्रवाई  भ्रष्टाचार और आय से अधिक संपत्ति मामले में की है. इसके अलावा उनके ऊपर धारा 13(1)(बी) आर/डब्ल्यू 13(2) आर/डब्ल्यू12 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

Trending news