Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2387468
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photoshoot: सावन में हरी साड़ी और हरी चूड़ियों को पहने, कहर ढाह रही है अक्षरा सिंह!

Akshara Singh Photoshoot: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह न केवल एक बेहतरीन अदाकारा है. बल्कि ये एक काफी अच्छी सिंगर, मॉडल और डांसर भी है. इन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ कई म्युजिक एलबम और गाने भी गाए है. 

Akshara Singh Post

1/5
Akshara Singh Post

हाल फिलहाल में ही अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. भारतीय लिबास साड़ी में अक्षरा काफी सुंदर लग रही है. इनकी सुंदरता बड़ी से बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है. 

Akshara Sawan Post

2/5
Akshara Sawan Post

अक्षरा ने सावन के महीने में हरी साड़ी को कैरी करते हुए कलाई में भड़के हरी चूड़ियों को पहना है. जहां उन्होंने माथे पर भी छोटी हरी बिंदी को लगाया है. 

 

Akshara Look

3/5
Akshara Look

अक्षरा ने अपने इस लुक को काफी सटल रखते हुए लाईट सा मेकअप किया है. वहीं उन्होंने अपने हेयर में बन बनाते हुए बालों को स्टाइल किया है. 

 

Akshara Jewellery

4/5
Akshara Jewellery

हाथों में गहरी रची मेहंदी, नाक में नथ और ज्वेलरी में अक्षरा ने गले में दो हार को पहना है. जिसमें एक लॉन्ग और एक गले में सटा, शार्ट हार है. इसके साथ कानों में उन्होंने हार से मैचिंग के ही झुमकों को पहना है. 

Post Caption

5/5
Post Caption

अक्षरा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी साड़ी का पल्लू उसकी घड़ी में फंसाने जा रही थी." अक्षरा की इन तस्वीरों को इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वो अक्षरा के पोस्ट पर काफी अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं.