Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2391131
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photoshoot: क्या आपने देसी गर्ल लुक में अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों को देखा? अगर नहीं तो यहां देख लें


Akshara Singh: हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली अक्षरा सिंह ने हाल-फिलहाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. फैंस को अक्षरा का ये देसी सूट वाला सिंपल लुक काफी पसंद आ रहा है. वो अक्षरा के पोस्ट पर अच्छे-अच्छे कमेंट कर अपने प्यार को उनके लिए जाहिर कर रहे हैं. 

 

बैंगनी सूट

1/5
बैंगनी सूट

अक्षरा ने बैंगनी रंग के सूट में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही है. 

भोजपुरी अभिनेत्री

2/5
भोजपुरी अभिनेत्री

आपको बता दें कि अक्षरा न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा है, जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. बल्कि ये एक बेहतरीन सिंगर, डांसर और मॉडल भी है. 

अक्षरा फैंस

3/5
अक्षरा फैंस

फैंस उनकी खूबसूरती के साथ उनकी एक्टिंग और गायकी के भी काफी दीवाने हैं. अक्षरा ने बैंगनी रंग के खूबसूरत और सिंपल सूट के साथ सफेद जुत्ती को पहना है. जो कि इनके इस लुक के साथ बहुत अच्छे से जा रहा है. 

न्यूड सटल मेकअप

4/5
न्यूड सटल मेकअप

वहीं, इनके मेकॅप की बात करें, तो इन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखते हुए बहुत ही लाइट और न्यूड सटल मेकअप किया हुआ है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. 

 

 

पोस्ट कैप्शन

5/5
पोस्ट कैप्शन

कानों में छोटे-छोटे झुमके, हाथों में मेहंदी और माथे पर छोटी सी काली बिंदी के साथ अक्षरा ने अपने इस लुक को पूरा किया है. आपको बता दें कि भोजपुरी क्वीन ने अपनी इन तस्वीरों को साक्षा करते हुए पोस्ट कैप्शन में लिखा "अपने सलवार सूट के साथ खुशी में झूम रही हूं."