X

Aamrapali Dubey की Bold और ग्लैमरस Photos, देखकर उड़ा देगी होश!

आम्रपाली दुबे जब भी कोई गाना या फिर मूवी लेकर आती हैं तो उनके फैंस जमकर उसमें प्यार बरसाते हैं और उनकी एक-एक वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं. 

 

सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव

1/5
सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव

स्टार कलाकार होने के साथ ही आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली अपने फोटोज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

आम्रपाली ने जीते हैं कई अवॉर्ड

2/5
आम्रपाली ने जीते हैं कई अवॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. 2015 में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस और 2018 में बेस्ट एक्ट्रेस और यूट्यूब अवॉर्ड भी मिल चुका है. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस

3/5
यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस

आम्रपाली को उनके फैंस यूट्यूब क्वीन कहकर बुलाते हैं. उनके वीडियो यूट्यूब पर धमाका मचाते रहते है. आम्रपाली अकसर अपने यू ट्यूब अकाउंट पर मजेदार वीडियो डालकर फैंस को एंटरटेन करती रहती है. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

टीवी शो से की थी करियर की शुरुआत

4/5
टीवी शो से की थी करियर की शुरुआत

आम्रपाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में टीवी शो 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से की थी जहां उन्हें श्वेता सिंह के किरदार में देखा गया था. जिसके बाद उन्होंने सीरियल 'मायका' में लीड भूमिका निभाई. टीवी शो 'रहना है तेरी पलकों की छाओं में' से आम्रपाली को एक अलग पहचान मिली. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

बोल्ड अदाओं से जीता करती हैं फैंस का दिल

5/5
बोल्ड अदाओं से जीता करती हैं फैंस का दिल

आम्रपाली कभी भी अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीतने में पीछे नहीं रहती हैं और शायद इसीलिए कहा जाता है कि वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्ट्रेस हैं. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

photo-gallery