Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2374994
photoDetails0hindi

Monalisa Photoshoot: क्या आपने मोनलिसा की मोहिनी लुक वाली तस्वीरों को देखा? अगर नहीं, तो यहां देख लीजिए

Monalisa Photoshoot: सोशल मीडिया सेंसेशन और भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा आए दिन अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. यही वजह है कि लोग उनके बारे में जानना और इनके पोस्ट को देखना काफी पसंद करते है. फैंस को मोनालिसा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में मोनालिसा ने कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

 

Monalisa Mohini Look

1/5
Monalisa Mohini Look

मैरून कलर के मोहिनी लुक में मोनालिसा काफी सुंदर और ग्लैमरस नजर आ रही है. इन्होंने अपने इस लुक में बालों को खुले रखते हुए, उसमें कर्लर किया हुआ है. 

 

Monalisa Makeup

2/5
Monalisa Makeup

कलाई में चूड़ियां, उंगलियों में रिंग्स और नाखूनों में उन्होंने मैरून कलर के नेल पेंट को लगाया है. वहीं इनके मेकप की बात करें तो इन्होंने लाईट सा मेकअप किया हुआ है.

 

Maroon Outfit

3/5
Maroon Outfit

मैरून कलर की मोहिनी ड्रेस में मोनालिसा ने अपने माथे पर लाल रंग की बड़ी बिंदी को लगाया है. जो कि इनके लुक में बांगाली टच और कल्चर को ऐड कर रहा है. 

 

Monalisa Recent Post

4/5
Monalisa Recent Post

मोनालिसा ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर साक्षा करते हुए कैप्शन में लिखा 'मोहिनी आ रही है'. मोनालिसा के इन तस्वीरों को इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

Monalisa Followers

5/5
Monalisa Followers

हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली मोनालिसा, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है. यहीं वजह है कि इनके इंस्टाग्राम पर 5.7 मिलियन फॉलोअर्स है. इनके फैंस को इनके पोस्ट का बेसबरी से इंतजार रहता है.