Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2340497
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photoshoot: क्या आपने बिहार की भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट लुक वाली तस्वीरों को देखा?

Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा सिंह आए दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. यहीं वजह है कि लोगों को उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. अपनी अदा से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री अक्षरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है.

Akshara Outfit

1/5
Akshara Outfit

अक्षरा अपने इस व्हाइट आउटफिट और ब्लैक जैकेट लुक में काफी कूल और ग्लैमरस नजर आ रही है. ब्लैक और व्हाइट का कॉम्बिनेशन उनके ऊपर बहुत खिल रहा है. 

 

Akshara Look

2/5
Akshara Look

फैंस को अक्षरा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. वो अक्षरा के इस पोस्ट पर अच्छे-अच्छे कमेंट करके अपना खूब प्यार दिखा रहे हैं. 

 

Akshara Makeup

3/5
Akshara Makeup

अक्षरा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और न्युड सेड के लिपस्टिक के साथ कैरी किया है. जिसमे उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए फुटवियर में व्हाइट स्नीकर को पहना है. जो कि इनके लुक के साथ बहुत अच्छे से जा रहा है. 

Akshara Post

4/5
Akshara Post

अक्षरा ने अपने सिंपल और एलेगेंट लुक वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "वाइब साझा करें" 

 

Akshara Followers

5/5
Akshara Followers

अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है. यहीं वजह है कि इनके इंस्टाग्राम पर 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.