Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Photoshoot: मोनालिसा ने पिंक ड्रेस में ढाया कहर, दिल थाम कर देखें फोटो

1/7

Patna: Monalisa Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और हिंदी टीवी के पर्दे पर धमाल मचा रही मोनालिसा के दीवानों की संख्या बहुत बड़ी है. मोनालिसा को अब भोजपुरी और हिंदी के अलावा देश के अन्य भाषाभाषी लोग भी पहचानने लगे हैं. मोनालिसा का जलवा आज भी लोगों के दिलों पर कायम है.

 

2/7

मोनालिसा ने भले ही भोजपुरी में काम करना अब बंद कर दिया और हिंदी टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने लगी हैं फिर भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

3/7

मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. इन तस्वीरों को आप सोशल मीडिया पर वायरल होते देख सकते हैं. 

4/7

हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने बेबी पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई है. आप देख सकते हैं वह इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

5/7

मोनालिसा ने बेबी पिंक कलर की मिनी ड्रेस के साथ लाइट पिंक मैकअप किया हुआ है. साथ ही रेड बोल्ड लिपस्टिक लगाई है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. 

6/7

मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन सुपरहॉट अदाओं को देखकर हीं आहें भरने लगते हैं. मोनालिसा का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है और दर्शक उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

7/7

मोनालिसा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भोजपुरी के साथ साथ टीवी की दुनिया में भी उन्होंने अपना नाम कमाया है. मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं.