Advertisement
photoDetails0hindi

Mouni Roy: वेकेशन मनाने इटली पहुंचीं 'नागिन', स्टाइलिश बिकिनी में आईं नजर

Mouni Roy: मौनी रॉय एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ काफी फैशनेबल भी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति और दोस्तो के साथ वेकेशन मनाने इटली गई हैं. जहां से वह रोजाना अपनी स्टाइलिश बिकीनी लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. मौनी के इन स्टाइलिश लुक से आप भी अपने बीच वेकेशन के लिए आइडिया ले सकते हैं. 

1/6

मौनी रॉय पर्दे के साथ साथ असल जिंदगी में भी काफी स्टाइलिश हैं. इन दिनों एक्ट्रेस इटली में अपने पति और दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने गई हैं, जहां से वह अपनी बिकिनी लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही है. 

 

2/6

इस तस्वीर में मौनी ब्लू और ग्रीन कलर के बिकिनी के साथ मैचिंग स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस लुक के साथ मौनी ने नेचुरल मेकअप और स्मोकी आईज रखा है. 

 

3/6

इस मल्टी कलर के कॉम्बिनेशन वाले बिकिनी में मौनी काफी हॉट लग रही हैं और उनका ये हॉल्टर डीप नेक टॉप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. 

 

4/6

इस फोटो में मौनी वाइट कलर के हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप के साथ प्रिंटेड स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में एकदम किलर पोज देती नजर आ रही हैं.

 

5/6

मौनी रॉय ने इस फोटो में वाइट ब्रालेट बैकलेस टॉप और स्लिट स्कर्ट पहना हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को एक ट्रांस्पेरेंट कोट के साथ स्टाईल किया. मौनी अपने इस लुक में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

 

6/6

इस फोटो में मौनी ने ऑरेंज और पीले रंग का बेहद खूबसूरत सा डीप नेक टॉप और स्टाइलिश साईड स्लिट स्कर्ट पहना हुआ है. अपने इस लुक में मौनी बेहद दिलचस्प पोज देते नजर आ रही हैं.