Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1798836
photoDetails0hindi

NMACC: भारत में पहली बार इंटरनेशनल ब्रॉडवे म्यूजिकल 'वेस्ट साइड स्टोरी', नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में होगी प्रस्तुति

भारत में पहली बार आईकॉनिक ब्रॉडवे म्यूजिकल, 'वेस्ट साइड स्टोरी' का मंचन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर भारत में किया जाने वाला है....  

1/6

अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय प्रस्तुति 'द साउंड ऑफ म्यूज़िक' के सफल प्रदर्शन के बाद, नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर भारत में ब्रॉडवे की एक और ग्रैमी और टोनी पुरस्कार विजेता संगीतमय प्रस्तुति - 'वेस्ट साइड स्टोरी' प्रस्तुत कर रहा है. 

 

2/6

'वेस्ट साइड स्टोरी' ब्रॉडवे के दिग्गज निर्देशक, लोनी प्राइस द्वारा निर्देशित, विलियम शेक्सपियर के 'रोमियो एंड जूलियट' का आधुनिक रूपांतरण है जो 16 से 27 अगस्त के बीच नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर भारत में प्रस्तुत किया जाएगा. 

 

3/6

'वेस्ट साइड स्टोरी' 1950 के दशक के न्यूयॉर्क की सड़कों पर होने वाली जीवन को बदल देने वाली घटनाओं के दौर में दो युवा, अभागे प्रेमियों टोनी और मारिया की कहानी सुनाती है. 

 

4/6

इस ज़बरदस्त प्रस्तुति में 34 कलाकारों का एक बेजोड़ समूह और 20 बेहद ख़ास संगीतकारों का एक लाइव ऑर्केस्ट्रा आपको भावनाओं के एक उतार-चढ़ाव भरे सफर पर ले जाता है  जो 'मारिया', 'टुनाइट', 'समवेयर', 'अमेरिका' जैसे अन्य सुपरहिट गीतों के द्वारा बेहद ख़ूबसूरती से और भी ख़ास बनाया जाता है. 

 

5/6

इस शानदार प्रस्तुति को देखने के लिए आप nmacc.com या bookmyshow.com पर जा कर टिकट बुक कर सकते हैं, जिसकी शुरुआती कीमत 1400 रुपये है. 

 

6/6

बता दें, नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के केंद्र में स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर के अंदर है. यह सांस्कृतिक केंद्र तीन प्रदर्शन कला स्थानों का घर है, जिसमें राजसी 2,000-सीटर ग्रैंड थिएटर, तकनीकी रूप से उन्नत 250-सीटर स्टूडियो थिएटर और डायनामिक 125-सीटर क्यूब शामिल है.