साथी खिलाड़ी अतानु दास के साथ तीरंदाज दीपिका कुमारी ने लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

दीपिका कुमारी अतानु दास के साथ परिणय सूत्र में बंधी. इस शादी समारोह में सरीक होने झारखंड के कई राजनेता व बड़ी हस्तियां पहुंची. 

ओलंपियन तीरंदाज दीपिका कुमार आज परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं. उनकी शादी अतानु दास से हो रही है. इस शादी समारोह में सरीक होने झारखंड के कई राजनेता व बड़ी हस्तियां पहुंची. इसमें सबसे बड़ा नाम राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का है जो दीपिका और अतानु को आशीर्वाद देने के लिए शादी समारोह में पहुंचे.

1/5

परिणय सूत्र में बंधी दीपिका

olympic player deepika tied knot with atanu das

ओलंपियन तीरंदाज दीपिका कुमारी अतानु दास के साथ परिणय सूत्र में बंधी. इस शादी समारोह में सरीक होने झारखंड के कई राजनेता व बड़ी हस्तियां पहुंची. 

2/5

साथी खिलाड़ी अतनु दास से रचाई शादी

olympic player deepika tied knot with atanu das

अतनु के बारे में बात करते हुए ने कहा था कि अतनु दास 2008 से साथी खिलाड़ी रहे हैं. हम साथ में ही खेलते थे, इसीलिए हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी बनी है. दीपिका ने अपने होने वाले पति अतनु की खासियत बताते हुए कहा कि, वो बहुत सपोर्टिव और बहुत कूल है.

 

3/5

रखा गया नियमों का ध्यान

olympic player deepika tied knot with atanu das

दीपिका के पिता अपनी बेटी की शादी को लेकर सपने देखे थे. लेकिन कोविड-19 की वजह से सिर्फ 50 कार्ड बनाए गए और प्रशासन द्वारा निकाले गए नियम का पालन कर शादी का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि, ज्यादा लोगों को शादी में नहीं बुला पाएंगे इस बात का थोड़ा मलाल है.

4/5

दीपिका की पसंद का रखा गया ख्याल

olympic player deepika tied knot with atanu das

भले ही शादी में कम लोगों को बुलाया गया है, लेकिन शादी की तैयारियों में कोई भी कमी नहीं है. इसीलिए खाने पर भी खासा ध्यान दिया गया है, दीपिका खाने की शौकीन हैं, इसीलिए उन्होंने कहा कि वेज और नॉनवेज दोनों की व्यवस्था की गई है और काफी लजीज भोजन मेहमानों के लिए तैयार किए गए हैं. 

5/5

हनीमून पर कश्मीर जाना चाहते हैं दीपिका-अतनु

olympic player deepika tied knot with atanu das

खेल की वजह से पूरी दुनिया घूम चुकी दीपिका अब अपने देश घूमना चाहती हैं. दीपिका का कहना है कि, भले ही वह पूरी दुनिया घूम चुकी हैं. लेकिन भारत में ही बहुत कम जगह पर जाने का मौका मिला है और अपना खुद का देश देखने का मौका मिलेगा तो जरूर पूरी फैमिली के साथ खुद की कंट्री घूमने के लिए जाना चाहेंगी. उन्होंने कहा कि, उनकी सबसे खास जगह जम्मू कश्मीर और लेह लद्दाख है.