झारखंड चुनाव: गुरुवार को पीएम मोदी-राहुल गांधी का चुनावी दौरा, चौथे चरण के लिए भरेंगे हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar608361

झारखंड चुनाव: गुरुवार को पीएम मोदी-राहुल गांधी का चुनावी दौरा, चौथे चरण के लिए भरेंगे हुंकार

झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के लिए कल दो बड़े दिग्गज झारखंड दौरे पर हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे.

 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

मनीष सिन्हा, रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के लिए कल दो बड़े दिग्गज झारखंड दौरे पर हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम मित्तल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल चौथे चरण की प्रचार प्रसार के लिए कोल्हान के सभी प्रत्याशियों के समर्थन में बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सभाओं में काफी भीड़ देखी जा रही है और लोगों में उनके दौरे को लेकर उत्सुकता है. इसका लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेग. योजनाबद्ध तरीके से 65 पार का जो लक्ष्य है वास्तविकता पर आधारित है. साथ ही उन्होंने कहा कि जहां-जहां राहुल गांधी जाते हैं उनका निगेटिव प्रभाव पड़ता है. राहुल गांधी आ रहे हैं उनका स्वागत है लेकिन वो कुछ न कुछ नेगेटिव करके ही जाएंगे.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे ने बताया कि कल राहुल गांधी का चौथे चरण की चुनाव को लेकर झारखंड संथाल परगना का दौरा है. कल पहली सभा 1:30 बजे चरवाहा मैदान में होगी. वहीं, दूसरी सभा साहिबगंज के राजमहल से जेएमएम के उम्मीदवार के लिए राहुल गांधी रामसुंदर विद्यालय में जनसभा संबोधित करेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी को लेकर लोगों में काफी उत्साह है लोग यह मानते हैं राहुल गांधी सीधा कनेक्ट करते हैं. साथ ही पीएम और बीजेपी पर निशाना साधते हुए आलोक दुबे ने कहा कि आपने पहले नहीं सुना होगा कि छोटे से प्रदेश में प्रधानमंत्री का सात दौरा हो. साछ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी नकारी जा चुकी है और इस बार महागठबंधन की ही सरकार बनेगी. 

बहरहाल, अब यह देखना होगा कि आखिरकार चौथे चरण की चुनाव में दो बड़े दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशी के लिए कितना कामयाब होते हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और राहुल गांधी ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं लेकिन असल सच्चाई 23 दिसंबर को सामने आएगा.