close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: पुलिस ने 180 मोबाइल चोरी का किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

 एसपी ने बताया कि पूरे मामले की तकनीकी और वैज्ञानिक आधार पर छानबीन की गई थी. जिसमें चोरी के 41 मोबाइल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जहानाबाद: पुलिस ने 180 मोबाइल चोरी का किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस को आरोपियों के पास से कई मोबाइल भी बरामद हुए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मोबाइल दुकान में हुई चोरी का उद्भेदन करते हुए पुलिस को आरोपियों के पास से कई मोबाइल भी बरामद हुए हैं.

शकूराबाद थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार से 25 सितंबर की रात अज्ञात लोगों द्वारा मां भवानी मोबाइल दुकान से करीब 180 मोबाइल चोरी हो गए थे. इस संबंध में दुकानदार द्वारा शकूराबाद थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एसपी मनीष ने एक टीम का गठन किया. जिसके बाद तकनीकी साक्ष्य के आधार पर मलहचक से चोरी के मोबाइल इस्तेमाल करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया गया. जिसकी निशानदेही पर छापेमारी कर चोरी के मोबाइल के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस चोरी कांड के उद्भेदन के उपरांत एसपी ने बताया कि पूरे मामले की तकनीकी और वैज्ञानिक आधार पर छानबीन की गई थी. जिसमें चोरी के 41 मोबाइल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने बताया कि मलहचक निवासी सूरज कुमार और गौरव कुमार चोरी के मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे.

पूछताछ के क्रम में परस बीघा थाना के नेहलपुर मठिया गांव निवासी सूरज कुमार को घर से 21 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है. जबकि शकुराबाद थाना के मिश्रवलिया गांव में छापेमारी कर 20 मोबाइल के साथ बिरेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया है. इस तरह चोरी के कुल 41 मोबाइल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.